Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक के बाद कांग्रेस को गोवा में बड़ा झटका, 10 विधायक भाजपा में शामिल, सीएम प्रमोद सावंत ने दिया बड़ा बयान

कर्नाटक के बाद कांग्रेस को गोवा में भी झटका लगा है। कांग्रेस के 10 विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की खबर सामने आई है।

कर्टनाक के बाद कांग्रेस को गोवा में बड़ा झटका, 10 विधायक भाजपा में शामिल, सीएम प्रमोद सावंत ने दिया बड़ा बयानGoa CM Pramod Sawant 10 Congress MLAs merged BJP in Delhi

कर्नाटक के बाद कांग्रेस को गोवा में भी झटका लगा है। कांग्रेस के 10 विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की खबर सामने आई है। भाजपा में शामिल होने के बाद विधायक दिल्ली में अमित शाह से मिलने के लिए गए हैं।

भाजपा में 10 विधायकों के शामिल होने पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि विधायक आज गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलेंगे। उन्होंने राज्य सरकार को मजबूत करने के लिए मेरा समर्थन किया है और मैं इसका स्वागत करता हूं।

गोवा की राजनीति कर्नाटक की तरह ही सियासी बवंडर आ गया है। कांग्रेस के 10 विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के बाद भाजपा ज्वाइन करने पर गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं जानता था कि मेरे पिता के जाने के बाद भाजपा राज्य में अलग दिशा में राजनीति करेगी। पार्टी में अब विश्वास जैसा शब्द खत्म हो गया है।

खबरों के मुातबिक भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस विधायक इसिदोर फर्नांडीस ने बयान दिया है कि हम विकास का हिस्सा बनना चाहते थे। भाजपा एक समावेशी पार्टी है। कांग्रेस एक विभाजित घर है जहां हर कोई अपने बारे में चिंचित है।

Share it
Top