Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई: NCB ऑफिस में लगी भीषण आग, कई अहम दस्तावेज जलने की आशंका

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी का कार्यालय बालार्ड पियर में स्थित एक्सचेंज इमारत में है। आग लगने के बाद तुरंत दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और थोड़ी देर में ही कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मुंबई: NCB ऑफिस में लगी भीषण आग, कई अहम दस्तावेज जलने की आशंका
X
ऑफिस आग

मुंबई के एनसीबी दफ्तर वाली बिल्डिंग में आज भीषण आग लग गयी। एनसीबी के ऑफिस में आग लगने की सूचना से हड़कंप मच गया। खिड़कियों से बाहर धुआं और आग की लपटें निकलने लगीं। आग की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि एनसीबी का दफ्तर भी इसी बिल्डिंग में है, जहां बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और बॉलिवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी का कार्यालय बालार्ड पियर में स्थित एक्सचेंज इमारत में है। आग लगने के बाद तुरंत दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और थोड़ी देर में ही कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आशंका जताई जा रही है, आग लगने की वजह से कई अहम दस्तावेज जल गए हो सकते हैं।

हालांकि, अधिकारियों ने इससे इनकार किया। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल, रिया चक्रवर्ती और बॉलिवुड ड्रग्स कनेक्शन से संबंधित दस्तावेज इसी ऑफिस में रखे हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। फिलहाल आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Next Story