Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विदेश मंत्री जयशंकर का पाकिस्तान पर तंज, कहा आतंकवाद कैंसर है, कोरोना की तरह सभी को प्रभावित कर रहा

आतंकवाद के मुद्दे पर एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान पर निशाना साधा है। भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि आतंकवाद एक तरह का कैंसर है, जो सभी को प्रभावित करता है।

विदेश मंत्री जयशंकर का पाकिस्तान पर तंज, कहा आतंकवाद कैंसर है, कोरोना की तरह सभी को प्रभावित कर रहा
X

आतंकवाद के मुद्दे पर एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान पर निशाना साधा है। भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि आतंकवाद एक तरह का कैंसर है, जो सभी को प्रभावित करता है। आतंकवाद के मुद्दे पर दुनिया के सामने पाकिस्तान को कड़ा संदेश दे चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इशारों इशारों में पाकिस्तान को जवाब देते हुए कहा कि आतंकवाद एक कैंसर है, जो सभी को प्रभावित करता है। यह ठीक उसी बीमारी की तरह है, जो इस आग को पूरी दुनिया में फैली हुई है। कोरोना महामारी संपूर्ण रूप से सभी को प्रभावित कर रही है।

आतंकवाद को समर्थन देने वाले लोग भी इससे अछूते नहीं हैं। बता दें कि इस जयशंकर ने 19वें दरबारी सेठ मेमोरियल में एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान पर निशाना साधा।

विदेश मंत्री ने सीपीआरआई के कार्यक्रम के दौरान कहा कि आतंकवाद और महामारी की वैश्विक प्रतिक्रिया सभी उभरकर सामने आती है। जब कोई बड़ी घटना होती है। उन्होंने पाकिस्तान को साफ संदेश देते हुए कहा कि आतंकवाद का उत्पादन निर्यात के लिए किया है, जो खुद को आतंकवाद पीड़ित कहते हैं, जबकि आतंकवाद को बढ़ावा देने के पीछे वही है।

Next Story