Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh Exclusive: जब प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी के साथ सार्थक संवाद में दिग्विजय सिंह बोले - बीजेपी मुझसे बहुत प्रेम करती है, देखें वीडियो

Haribhoomi-Inh Exclusive: प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से सार्थक संवाद किया। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे साथ थे, तब तो ऐसे नहीं थे। संगत से इंसान सच में बिगड़ जाता है।

Haribhoomi-Inh Exclusive: जब प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी के साथ सार्थक संवाद में दिग्विजय सिंह बोले - बीजेपी मुझसे बहुत प्रेम करती है, देखें वीडियो
X

प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी

Haribhoomi-Inh Exclusive: प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से सार्थक संवाद किया। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी मुझसे बहुत प्रेम करती है। साथ ही उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे साथ थे, तब तो ऐसे नहीं थे। संगत से इंसान सच में बिगड़ जाता है।

भाजपा मुझसे काफी प्रेम करती है

इस चर्चा के दौरान प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने दिग्विजय सिंह से पूछा कि आप इतने दिनों से कहां गायब थे? बीजेपी आपको काफी शिद्दत से ढ़ूंढ़ रही थी। ऐसे में दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे खुशी हुई कि बीजेपी मुझसे इतना प्रेम करती है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं। कांग्रेस पार्टी मुझे जो भी काम देती है, मैं करता हूं। पार्टी के कहने से मैंने 2018 में निर्देशन का काम किया था। अब इस उपचुनाव में भी पार्टी मुझसे जो भी कहती है, मैं करता हूं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधा निशाना

इस चर्चा के दौरान प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सिंधिया ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर आरोप लगाए हैं कि दोनों ने जनता के साथ गद्दारी की है। साथ ही उन्होंने ग्वालियर-चंबल के विकास में रोड़ा अटकाने का भी आरोप आप दोनों पर ही लगाया है।

ऐसे में दिग्विजय सिंह ने कहा कि क्या कांग्रेस में बने रहना और वचन पत्र को पूरा करना गद्दारी है? उन्होंने कहा कि इस मामले में शिकायत तो दिग्विजय सिंह को होनी चाहिए। ग्वालियर-चंबल संभाग में मेरे कहने से क्या हुआ और इनके कहने से क्या नहीं हुआ? ये मुझे जानना है। उनके आरोप तर्कहीन हैं। उस संभाग में हर तबादला सिंधिया के कहने पर हुआ।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरे गृह जिले गुना में भी कलेक्टर, एसपी समेत सभी अधिकारी सिंधिया के कहने पर ही लगाए गए थे। उन्होंने लूट मचा दी तो हमने इसकी शिकायत सिंधिया से की। लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बता दें कि प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी के कई सवालों के जवाब में दिग्विजय सिंह ने ऐसे ही कई खुलासे किए। सुनने के लिए नीचे दिए गए वीडियो को जरूर देखें।

Next Story