Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election Results: बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने अरविंद केजरीवाल को दी जीत की बधाई

Delhi Election Results: दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती के दौरान 70 सीटों के रुझानों में आप को बहुमत मिलने पर ममता बनर्जी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है।

Delhi Election Results: रुझानों के बीच ममता बनर्जी ने अरविंद केजरीवाल को दी जीत की बधाई, किया ये बड़ा ऐलानममता बनर्जी और केजरीवाल

Delhi Election Results: दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती के दौरान 70 सीटों के रुझानों में आप 58 सीटें, भाजपा 12 और कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली है। ऐसे में रुझानों के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दे दी है।

वहीं उन्होंने बंगाल में एक बड़ा ऐलान भी किया है। अरविंद केजरीवाल की राह पर ममता बनर्जी ने चलते हुए पश्चिम बंगाल में फ्री बिजली का ऐलान किया है। ममता बनर्जी ने कहा कि 3 महीने में 75 यूनिट खपत करने वालों को बिल नहीं देना होगा।

पश्चिम बंगाल सरकार ने सोमवार को राज्य में मुफ्त बिजली की घोषणा की थी। ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस ने फ्री बिजली का ऐलान किया था। ममता सरकार ने कहा कि जो राज्य में 75 यूनिट तक बिजली खर्च करेगा, उसे योजना का लाभ मिलेगा।




Next Story
Top