Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 73 पहुंची, लखनऊ-पटना से सामने आए नये मामले

दुनिया के अलग- अलग हिस्सों के साथ भारत में भी कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। लखनऊ-पटना से सामने आए नये मामलों के साथ भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 73 पहुंच चुकी है।

भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 73 पहुंची, लखनऊ-पटना से सामने आए नये मामलेकोरोना वायरस

दुनिया के अलग- अलग हिस्सों के साथ भारत में भी कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। लखनऊ-पटना से सामने आए नये मामलों के साथ भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 73 पहुंच चुकी है। लखनऊ में पहला पॉजिटिव केस सामने आया है, जबकि पटना में 4 संदिग्ध मामले आए हैं। जिसकी जांच के लिए सैंपल भेजा गया।

वहीं हरियाणा सरकार ने कोरोना को महामारी घोषित किया है। कोरोना के कहर को देखते हुए सरकार की ओर से काफी सावधानियां बरती जा रही हैं। इसके अलावा कुछ राज्यों में कोरोना जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिससे कोरोना वायरस से बचाव कर सकें। कोरोना वायरस पर दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सचिवालय में बैठक करेंगे।



बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है। प्रदेश और केंद्र सरकार कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट पर है। सरकार कोरोना वायरस को हराने के लिए पूरी कोशिश में लगी है। चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस दुनियाभर के 100 से अधिक देशों में अपने पैर पसार चुका है। इस खतरनाक वायरस के कारण करीब 4 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 1 लाख से अधिक लोग इसकी चपेट में हैं।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top