Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए, राम मंदिर को लेकर सुनाया था ऐतिहासिक फैसला

भारत के पूर्व न्यायाधीश रंजन गोगोई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर ऐतिहासिक फैसला सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश रंजन गोगोई ने ही सुनाया था।

Rajya Sabha: रंजन गोगोई के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले जज लोकुर ने कसा तंज, जानें उनके ऐतिहासिक फैसले
X
रंजन गोगोई

Coronavirus: भारत में लगातार कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता रहा है। भारत के पूर्व न्यायाधीश रंजन गोगोई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर ऐतिहासिक फैसला सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश रंजन गोगोई ने ही सुनाया था। इससे पहले अमित शाह, कर्नाटक के सीएम बीएस येदुरप्पा पॉजिटिव पाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश रंजन गोगोई की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वही इससे पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

वहीं कानून मंत्री रविशंकर ने अपने आप को आइसोलेट किया है। इन केंद्रीय मंत्रियों के संपर्क में आए लोगों को भी आइसोलेट करने की सलाह दी गई है और वहीं इन लोगों से कहा गया है कि जो भी इन केंद्रीय मंत्रियों के संपर्क में आए हैं। वह अपना कोरोना टेस्ट जरुर करें।

बता दें कि रजनी रंजन गोगोई से पहले दो केंद्रीय मंत्री और कई राज्यों के राज्यपाल से लेकर मुख्यमंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना की चपेट में अब तक गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के सीएम बीएस येदयुरप्पा, कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव है।

वहीं तमिलनाडु के राज्यपाल बनवाली लाल पुरोहित भी कोरोना संक्रमित है। देश में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है। वहीं इन सभी मुख्यमंत्रियों से लेकर केंद्रीय मंत्रियों तक के संपर्क में आए लोगों को भी आइसोलेट रहने के लिए कहा गया है।

Next Story