Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएनबी घोटाला: मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण की तैयारी तेज, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मांगी लेटेस्ट मेडिकल रिपोर्ट

बॉम्बे हाईकोर्ट में आज पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले में आरोपी मेहुल चोकसी की स्वास्थ्य स्थिति पर आज सुनवाई की गई। बॉम्बे हाईकोर्ट को विशेषज्ञों की एक टीम रिपोर्ट देगी।

पीएनबी घोटाला: मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण की तैयारी तेज, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मांगी लेटेस्ट मेडिकल रिपोर्टbombay high court demands medical reports of pnb scam acussed mehul choksi

बॉम्बे हाईकोर्ट में आज पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले में आरोपी मेहुल चोकसी की स्वास्थ्य स्थिति पर आज सुनवाई की गई। बॉम्बे हाईकोर्ट को विशेषज्ञों की एक टीम रिपोर्ट देगी।बॉम्बे हाईकोर्ट ने विशेषज्ञों की एक टीम रिपोर्ट इसलिए मांगी है ताकि मेहुल चोकसी की वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति बारे में पता लगाया जा सके कि क्या वह यात्रा करने लिए फिट है या नहीं।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मेहुल चोकसी के वकीलों से सोमवार तक चोकसी की नवीनतम (लेटेस्ट) मेडिकल रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया है। इसके बाद टीम नौ जुलाई को अपनी रिपोर्ट कोर्ट में दायर करेगी। बॉम्बे हाईकोर्ट में मेहुल चोकसी की स्वास्थ्य स्थिति पर 10 जुलाई को अगली सुनवाई होगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रर्वतन निदेशालय ने बीते शनिवार को कोर्ट में हलफनामा दाखिल हुए कहा था कि मेहुल चोकसी को हलफनामा दायर करने का निर्देश दिया जाए, जिसमें वह जल्‍द से जल्‍द भारत लौटने की निश्‍चित तारीख का उल्‍लेख करे।

Share it
Top