Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर साधा निशाना, यह पार्टी के खिलाफ साजिश

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर निशाना साथा और साथ ही शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ हुई कार्रवाई को षड्यंत्र बताया है।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर साधा निशाना, यह पार्टी के खिलाफ साजिश
X

कोलकाता में बीजेपी ऑफिस के पास से मिले 51 क्रूड बम मामले पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर निशाना साथा और साथ ही शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ हुई कार्रवाई को षड्यंत्र बताया है।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ प्राथमिकी पर राहत सामग्री चोरी करने के आरोप पर कहा कि यह बीजेपी के खिलाफ साजिश है। ममता बनर्जी को लोकतंत्र में कोई भरोसा नहीं है और विपक्ष को नष्ट करना चाहती हैं। कल भाजपा कार्यालय के बाहर बम बरामद किए गए।


कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा है कि पार्टी ने अपने 'सेवा ही संगठन है' अभियान के तहत देश के 1.53 लाख गांवों में कल्याण कार्य, 66 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान और करीब 12 लाख राशन किट, 15 लाख से ज्यादा कोरोना से बचाव वाले किट और 85 लाख से अधिक मास्क भी वितरित किए गए।

जानकारी के लिए बता दें कि कांथी में भाजपा नेता शुभेंदु और उनके भाई के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला टीएमसी की शिकायत पर किया गया है। पार्टी ने दोनों पर नगरपालिका से राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया है। अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट से हराया था।

विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद दोनों पार्टियों बीजेपी और टीएमसी के बीच तनातनी का खेल जारी है। वहीं दूसरी तरफ बीते दिन कोलकाता के खिदिरपुर चौराहे और बीजेपी दफ्तर के पास से एक बोरे में 51 क्रूड बम यानी देसी बम मिले थे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ता ने बमों को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर रखी है।

Next Story