Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा मुस्लिमों को भड़काने का कर रहे हैं काम

देश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने विपक्ष को घेरा है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने विपक्ष पर साधा निशाना कहा, मुस्लिमों  को भड़काने का कर रहे हैं कामराम माधव (फाइल फोटो)

देश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि विपक्षी पार्टियां राजनीतिक लाभ के लिए नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रही है। वह सरकार के खिलाफ झूठ फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। वे सांप्रदायिक भावनाओं और मुस्लिम समुदाय को भड़काने का काम कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने भी साधा था निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का विरोध करने के लिए कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर निशाना साधा था और कहा कि कांग्रेस संविधान का विरोध कर रही है। तुमकुरु में श्रीसिद्धगंगा मठ में पीएम मोदी ने कहा था कि सरकार सीएए लाई, लेकिन कांग्रेस ने इसका विरोध किया। इन लोगों ने संविधान के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग आज भारत की संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की हरकतों को बेनकाब करने की जरूरत है। अगर आपको आंदोलन करना ही है तो पाकिस्तान के पिछले 70 साल के कारनामों के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए, आवाज उठानी चाहिए।

Next Story
Top