Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा विधायक के काफिले पर भीड़ ने किया हमला, बाल-बाल बचे

जानकारी के लिए आपको बता देंगे सिसौली गांव किसान नेता राकेश टिकैत का गांव है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक उमेश मलिक ने आरोप लगाया है कि उनके काफिले पर हमला भाकियू के कार्यकर्ताओं ने किया। और मुर्दाबाद के नारे लगाए।

भाजपा विधायक के काफिले पर भीड़ ने किया हमला, बाल-बाल बचे
X

उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक उमेश मलिक के काफिले पर आज कुछ लोगों ने हमला कर दिया है। इस हमले में भाजपा विधायक उमेश मलिक बाल-बाल बच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उमेश मलिक बुढ़ाना विधानसभा सीट से विधायक हैं। भाजपा विधायक उमेश मलिक अपने काफिले के साथ सिसौली में हो रहे जन कल्याण समिति की वर्षगांठ के कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान कुछ लोगों इकट्ठा होकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भाजपा विधायक के वाहन पर हमला कर दिया। भीड़ ने वाहन पर कीचड़ और काला तेल भी फेंका। इसके अलावा वाहनों में तोड़फोड़ भी की। हालांकि, वाहन में बैठे भाजपा विधायक उमेश मलिक बाल बाल बचे गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना जिले के भौराकलां थाना क्षेत्र के सिसौली गांव में हुई है।

जानकारी के लिए आपको बता देंगे सिसौली गांव किसान नेता राकेश टिकैत का गांव है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक उमेश मलिक ने आरोप लगाया है कि उनके काफिले पर हमला भाकियू के कार्यकर्ताओं ने किया। और मुर्दाबाद के नारे लगाए। भाजपा विधायक ने अपने समर्थकों के साथ भौराकलां थाने पहुंचकर हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने सिसौली गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कई थानों की पुलिस फोर्स भी भौराकलां थाने पहुंच गई। वहीं, घटना के बाद बीकेयू राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने पंचायत बुला ली है। बताया जा रहा है कि बीकेयू की इमरजेंसी पंचायत सिसौली किसान भवन में की जा रही है।

Next Story