Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम माधव का कश्मीर पर बयान, व्यापारियों पर हमला करके आतंकी कर रहे कश्मीरियों का नुकसान, सेना जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राम माधव (Ram Madhav) ने कहा है कि कश्मीर में व्यापारियों पर हमला करके आतंकवादी कश्मीर का नुकसान कर रहे हैं। भारतीय सेना उनको जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

राम माधव का कश्मीर को लेकर बड़ा बयान, व्यापारियों पर हमला करके आतंकी कर रहे कश्मीरियों का नुकसानराम माधव मीडिया से बातचीत करते हुए

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राममाधव (Ram Madhav) ने कश्मीर में हो रही आतंकी गतिविधियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए राममाधव ने कहा कि कश्मीर में व्यापारियों को निशाना बनाकर आतंकवादी कश्मीरियों का ही नुकसान कर रहे हैं। सेना पूरी तरह से मुस्तैद है। हर हमले का सुरक्षाबल मुहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं।

राममाधव ने कश्मीर में कट्टरपंथियों को निशाने को निशाने पर लेते हुए कहा कि व्यापार के लिए कश्मीर आने वाले व्यापारियों पर हमला करके, आतंकवादी और कट्टरपंथी वास्तव में स्थानीय लोगों के हितों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। सुरक्षा बल ऐसी घटनाओं से दृढ़ता से निपटेंगे।

बता दें कि पिछले कुछ समय में कश्मीर में आतंकवादियों ने कई व्यापारियोें को निशाना बनाया है। धारा 370 हटने के बाद से ही कश्मीर में कोई भी बाहरी व्यापारी कश्मीर में जमीन खरीद सकता है।


Next Story
Share it
Top