logo
Breaking

बंगाल हिंसा : ममता का पीएम पर वार, बोलीं- चुनाव आयोग भाजपा का भाई- कांग्रेस-माया-अखिलेश को कहा शुक्रिया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को मथुरापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग को भाजपा का भाई बताया है।

बंगाल हिंसा : ममता का पीएम पर वार, बोलीं- चुनाव आयोग भाजपा का भाई- कांग्रेस-माया-अखिलेश को कहा शुक्रिया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को मथुरापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग को भाजपा का भाई बताया है। ममता बनर्जी ने कहा कि हमें कल रात मालूम चला कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है ताकि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मीटिंग के बाद कोई मीटिंग न कर सकें।

ममता ने आगे कहा कि चुनाव आयोग भाजपा का भाई है, लेकिन पहले चुनाव आयोगी निष्पक्ष बॉडी थी अब देश में हर कोई कहता है कि चुनाव आयोग भाजपा के हाथों बिक चुका है।

ममता बनर्जी ने इसके अलावा कहा है कि मुझे दुख होता है, लेकिन मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है, मैं यह सब कहने के लिए लिए जेल भी जाने को तैयार हूं। मैं सच कहने से नहीं डरती।


पीएम मोदी पर हमलावर होते हुए ममता ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि वह विद्यासागर की प्रतिमा बनवाएंगे। प्रतिमा बनाने के लिए बंगल के पास पैसा है। क्या वह 200 साल पुरानी विरासत वापस दे देंगे? हमने सबूत दिया है और आप कहते हैं कि यह सब टीएमसी ने किया है।

यह सब कहते हुए क्या आपको शर्म नहीं आई? उन्हें झूठ बोलने के लिए उठक-बैठक करनी चाहिए। आप आरोप को साबित करिए अन्यथा हम आपको जेल में डाल देंगे। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले 5 वर्षों में आप (पीएम) राम मंदिर नहीं बना सके और आप विद्यासागर की मूर्ति बनवाना चाहते हैं? बंगाल के लोग आपसे भीख नहीं मांगेंगे। आपका गुंडा नेटा यहा आया और उसने कहा 'बंगाल कंगल है'। बंगाली कंगाल हैं? बंगाली कंगाल हैं?

ममता ने समर्थन करने वाले नेताओं का शुक्रिया अदा किया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में चुनाव प्रचार की अवधि कम करने के चुनाव आयोग के फैसले का विरोध करने के मुद्दे पर विपक्षी दलों के नेताओं के साथ आने के लिये उनका धन्यवाद दिया है। ममता ने ट्वीट किया कि हमारे तथा बंगाल की जनता के प्रति समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए मायावती, अखिलेश यादव, कांग्रेस, एन चंद्रबाबू नायडू तथा अन्य का शुक्रिया एवं आभार।

भाजपा के निर्देश पर चुनाव आयोग का पक्षपातपूर्ण रवैया लोकतंत्र पर सीधा हमला है। जनता मुहतोड़ जवाब देगी। गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के नौ लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार बृहस्पतिवार रात 10 बजे समाप्त करने का आदेश दिया है। निर्धारित समयानुसार प्रचार एक दिन बाद शुक्रवार शाम समाप्त होना था।

आयोग ने मंगलवार को कोलकाता में भाजपा तथा तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़पों के बाद यह फैसला किया है। ममता ने चुनाव आयोग पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह कदम असंवैधानिक और अनैतिक है।

Share it
Top