Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Antilia Bomb Case: अनिल अंबानी के घर के बाहर मिली स्कॉर्पियो की सीसीटीवी फुटेज आई सामने, PPE किट पहने दिखा मिस्ट्रीमैन

Antilia Bomb Case: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आ गई है।

Antilia Bomb Case: अनिल अंबानी के घर के बाहर मिली स्कॉर्पियो की सीसीटीवी फुटेज आई सामने, PPE किट पहने दिखा मिस्ट्रीमैन
X

एंटीलिया बम केस (सीसीटीवी फुटेज)

Antilia Bomb Case: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आ गई है। जिसमें इनोवा का ड्राइवर होने का शक है। फुटेज में स्कॉर्पियो के पास पीपीई किट (PPE Kit) पहना मिस्ट्रीमैन नजर आ रहा है। एंटीलिया बम केस (Antilia Bomb Case) में पुलिस जांच कर रही है।

मिली फुटेज के बाद अब जांच एजेंसियां पता लगाने में जुटे हैं कि आखिर आधी रात में ये शक्स पीपीई किट सड़क पर पहनकर क्यों घुम रहा था। एजेंसियों को शक है कि पीपीई किट पहनकर सड़क पर जाता हुआ व्यक्ति उसी स्कॉर्पियो का ड्राइवर हो सकता है। जिसमें विस्फोटक मिला था।

संदिग्ध सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है। जिस पर मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी खड़ी करने का शक है। वहीं पीपीई किट पहने देख रहा है। ऐसे में संदेह है कि आदमी ने अपनी पहचान या किसी भी विवरण को छिपाने के लिए पीपीई किट पहनी थी।

इस मामले पर पुलिस ने कहा कि गाड़ी 18 फरवरी को ऐरोली-मुलुंड पुल से चुराई गई थी। मनुख हिरन तभी से रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था। जिस आदमी ने चोरी करने से पहले एसयूवी का इस्तेमाल किया था। वह मृत पाया गया था। ठाणे के नाले में पिछले हफ्ते मृत पाए गए महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी के अंदर जिलेटिन की छड़ियों के अलावा, एक धमकी पत्र भी मिला था। जिसमें अनिल अंबानी को धमकी दी गई थी।

Next Story