Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असदुद्दीन ओवैसी ने भारत और पाकिस्तान मैच का किया जोरदार विरोध, बोले- पीएम मोदी 2 चीजों पर कभी नहीं बोलते...

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा और साथ ही टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत और पाकिस्तान मैच (India Pakistan Match) को लेकर सवाल भी उठाए

असदुद्दीन ओवैसी ने भारत और पाकिस्तान मैच का किया जोरदार विरोध, बोले-  पीएम मोदी 2 चीजों पर कभी नहीं बोलते...
X

असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा और साथ ही टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत और पाकिस्तान मैच (India Pakistan Match) को लेकर सवाल भी उठाए। एक सभा में बोलेते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ जम्मू-कश्मीर में 9 जवान शहीद हुए तो दूसरी तरफ मोदी सरकार 24 अक्टूबर को क्रिकेट मैच खेल रही है?

एएनआई के मुताबिक, हैदराबाद में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कभी भी 2 चीजों पर नहीं बोलते हैं। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि और चीन लद्दाख में हमारे क्षेत्र में बैठा है। चीन पर बोलने से डरते हैं। पीएम जी हमारे 9 सैनिक मारे गए और 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान टी20 मैच होगा।



पीएम मोदी के पुराने बयानों का जिक्र करते हुए कहा कि क्या मोदी जी ने नहीं कहा कि सेना मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है। अब 9 जवानों की मौत हो गई है और आप टी20 खेलेंगे? पाकिस्तान कश्मीर में भारतीयों की जान से टी20 खेल रहा है। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर कहा है कि वह उन वंचित और गरीब मुसलमानों के लिए आवाज उठाएंगे, जो जेलों में बंद हैं, न कि उनके लिए जिनके पिता शक्तिशाली हैं।

Next Story