Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस से हुई नौंवी मौत, गाजियाबाद में एक और पॉजिटिव केस

Coronavirus: कोरोना वायरस के कारण देश में आज नौंवी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि 57 साल का वो शख्स पश्चिम बंगाल का रहने वाला था।

निजामुद्दीन मरकज से हरियाणा आए 107 विदेशियों के पासपोर्ट जब्त, केस दर्ज करने की तैयारीCoronavirus

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी क्रम में भारत में कोरोना वायरस से नौवीं मौत हो गई है। वो पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि वो हाल ही में इटली से लौटे थे।

57 साल थी उम्र

कोरोना वायरस से मौत का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। देश में कोरोना वायरस मौतों की संख्या दो दिन पहले चार थी, जो आज बढ़कर 9 हो गई है। बताया जा रहा है कि मरने वाला शख्स 57 साल का था और पश्चिम बंगाल का रहने वाला था।

बताया जा रहा है कि वो शख्स हाल ही में इटली से लौटा था। उसका सैंपल 20 और 21 मार्च को एसएसकेएम हॉस्पीटल (SSKM Hospital)और एनआईसीईडी (NICED) को भेजा गया था। जिसमें वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। उसकी मौत आज शाम 3 बजकर 35 मिनट पर हो गई है।

गाजियाबाद में एक और पॉजिटिव केस

इसी क्रम में उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। बताया जा रहा कि गाजियाबाद का एक डॉक्टर हाल ही फ्रांस से लौटा है। जिसमें कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। डॉक्टर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Next Story
Top