Logo
election banner
Vote Jihad Controversy:कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी और समाजवादी पार्टी की नेता मारिया आलम ने फर्रुखाबाद की एक रैली में कहा आइए सभी मिलकर वोट जिहाद करें, क्योंकि ऐसा करने पर ही हम संघी सरकार को भगा सकते हैं।

Vote Jihad Controversy:कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम और समाजवादी पार्टी नेता ने वोट जिहाद की अपील कर विवाद खड़ा कर दिया है। मारिया आलम ने उत्तर प्रदेश की फर्रुखाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बयान दिया। मारिया आलम ने कहा कि आइए मिलकर वोट जिहाद करें। बहुत अक्लमंदी के साथ, बहुत जल्दबाजी ना करते हुए और बिना जज्बाती हुए और बहुत खामोशी के साथ वोटों का जिहाद करें। मारिया के इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने मारिया आलम का यह वीडियो अपने X अकाउंट से साझा किया है।  

मौजूदा समय में वोट जिहाद बेहद जरूरी: मारिया आलम
मारिया आलम ने  चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम एक साथ होकर वोटों का जिहाद कर सकते हैं। मौजूदा समय में देश में यह बेहद जरूरी है। मारिया आलम यहीं नहीं रुकीं। उन्हाेंने कहा कि अगर हम सभी साथ मिलकर वोट जिहाद करें। क्योंकि हम सिर्फ वोटों का जिहाद कर सकते हैं और इस संघी सरकार को भगा सकते हैं। बहुत शर्म आती है जब मैंने आज यह सुना कि कुछ मुसलमानों ने आज यहां बैठकर मुकेश राजपूत की मीटिंग कराई। मुझे लगता है कि समाज से ऐसे लोगों का हुक्का पानी बंद कर देना चाहिए। 

'आज कितने सीएए और एनआरसी को लेकर जेलों में बंद'
समाजवादी पार्टी की नेता ने कहा कि इतने मतलबी मत बनो कि हमारे बच्चों की जिंदगियों से खेलो, उनकी जानों से खेलों। आज कितने लोग सीएए और एनआरसी में जेलों में बंद हैं। आज मुझे बताते हुए मुझे खुशी हो रही है कि उन बच्चों के कितने केस सलमान खुर्शीद फ्री में लड़ रहे हैं। यह बहुत बड़ी बात है। हम आपके लिए लड़ रहे हैं और संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन अगर आप लोग साथ नहीं देंगे तो हम लोग कुछ नहीं कर सकते क्योंकि हमारी ताकत आप लोग हैं। आप लोग ऐसे दिल छोड़ कर बैठ जाएंगे तो ऐसा नहीं होगा। हम सौ बार गिरेंगे, फिर उठकर खड़े हो जाएंगे और लडेंगे।

 चीफ गेस्ट के तौर पर मौजूद रहे सलमान खुर्शीद
मारिया आलम ने कहा कि आज जो भी चुनावी मीटिंग होती है, उसमें लोग कहते हैं कि संविधान खतरे में है। लोकतंत्र खतरे में है। मैं कहती हूं कि आज इंसानियत खतरे में है। अब इंसानियत पर हमले हो रहे हैं। अगर आप इंसानियत को बचाना चाहते हैं, मुल्क को बचाना चाहते हैं, इसकी खुबसूरती को बचाना चाहते हैं, तो इस बार सोच समझकर वोट दो। किसी की बातों में और किसी के बहकावे में मत आओ, क्योंकि हमारी अक्लमंदी ही हमें बचा सकती है। मारिया आलम की इस चुनावी सभा में सलमान खुर्शीद चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद थे।

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना
बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि  किसी गैर मुस्लिम का समर्थन करने के लिए मुसलमानों को शर्मिंदा करना इस्लामी खिलाफत बताना एक नुस्खा है और कांग्रेस 'धर्मनिरपेक्ष' होने का दावा करती है। यदि एक शिक्षित सलमान खुर्शीद का परिवार इतना कट्टरपंथी है, तो आम मुसलमानों की दुर्दशा की कल्पना की जा सकती है। इसका मतलब यह नहीं है कि सलमान खुर्शीद कोई बेहतर हैं, लेकिन वह अपनी कट्टरता को झूठी बातों के पीछे छुपाने में कामयाब रहते हैं। यदि मुसलमानों को प्रगति करनी है और अपनी बस्तियों से बाहर निकलना है तो उन्हें मुस्लिम नेताओं से बचना होगा।

jindal steel Ad
5379487