Logo
election banner
MP A Ganesamoorthy Passes Away: परिवार का कहना है कि चुनाव में टिकट न मिलने से गणेशमूर्ति काफी तनाव में थे। डीएमके ने इरोड से युवा नेता ई प्रकाश को टिकट दिया है। प्रकाश को तमिलनाडु के मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का करीबी माना जाता है। 

MP A Ganesamoorthy Passes Away: तमिलनाडु में इरोड लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद ए. गणेशमूर्ति की गुरुवार को मौत हो गई। 24 मार्च को उन्होंने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। हालत बिगड़ी तो परिवार को पता चला। तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन आज सुबह 5 बजे उनकी हृदय गति रुकने से सांस थम गई। एमडीएमके से सांसद गणेशमूर्ति 77 साल के थे। 

परिवार का कहना है कि चुनाव में टिकट न मिलने से गणेशमूर्ति काफी तनाव में थे। डीएमके ने इरोड से युवा नेता ई प्रकाश को टिकट दिया है। प्रकाश को तमिलनाडु के मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का करीबी माना जाता है। 

अस्पताल में बताई थी कीटनाशक पीने की बात
गणेशमूर्ति 2019 के लोकसभा चुनावों में DMK के टिकट पर चुने गए थे। 24 मार्च को बेचैनी होने और सुबह उल्टी शुरू होने के बाद उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उन्होंने परिवार वालों को बताया कि कीटनाशक खा लिया है। पुलिस ने कहा कि जांच के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया है।

बाद में उन्हें दोपहर करीब 2.30 बजे कोयंबटूर के एक प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जिसमें दो डॉक्टर और उनके परिवार के सदस्य एम्बुलेंस में उनके साथ थे।

कई नेता अस्पताल पहुंचे थे
एमडीएमके नेता दुरई वाइको ने अस्पताल का दौरा कर कहा था कि गणेशमूर्ति की हालत गंभीर है और उनका ईसीएमओ उपचार चल रहा है। राज्य के शहरी विकास और आवास तथा उत्पाद शुल्क और निषेध मंत्री एस मुथुसामी, मोदाकुरिची के भाजपा विधायक डॉ सी सरस्वती, अन्नाद्रमुक के केवी रामलिंगम जैसे अन्य राजनीतिक नेताओं ने अस्पताल पहुंचकर गणेशमूर्ति के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

5379487