Logo
Smriti Irani slams Telangana CM: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तेलंगना के सीएम रेवंत रेड्डी पर पुलवामा हमले पर टिप्पणी करने के लिए हमला बोला। यूपी के अमेठी से बीजेपी की कैंडिडेट ईरानी ने कहा कि सिर्फ एक कांग्रेस नेता ही सेना की वीरता पर सवाल उठा सकता है। 

Smriti Irani slams Telangana CM: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तेलंगना के सीएम रेवंत रेड्डी पर पुलवामा हमले पर टिप्पणी करने के लिए हमला बोला। यूपी के अमेठी से बीजेपी की कैंडिडेट ईरानी ने कहा कि सिर्फ एक कांग्रेस नेता ही सेना की वीरता पर सवाल उठा सकता है। सेना की बहादुरी पर इस तरह का सवाल उठाना कांग्रेस नेताओं की खासियत है। उन्होंने कांग्रेस पर ऐसे लोगों को पनाह देने का आरोप लगाया जो भारत को बांटने चाहते हैं। देश की अखंडता को कमजोर करना चाहते हैं।

तेलंगाना के सीएम सिर्फ गांधी परिवार के ATM
स्मृति ईरानी ने कहा कि आप कांग्रेस से इससे ज्यादा और क्या अपेक्षा कर सकते हैं। कांग्रेस एक ऐसे शख्स को टिकट देती है तो जिसका सपना भारत को बांटना है। हम कांग्रेस नेताओं से भारत की बहादुरी के किस्से सुनने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। तेलंगाना के सीएम को अपनी कुर्सी की चिंता करनी चाहिए। वह गांधी परिवार के लिए सिर्फ एक ATM हैं। गांधी परिवार जल्द ही तेलंगाना में अपने लिए एक नया  ATM बना लेगी। 

रेवतं रेड्डी ने एयर स्ट्राइक को लेकर उठाए थे सवाल
बता दें कि रेवंत रेड्डी ने पुलवामा हमले को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक फायदे के लिए इसका फायदा उठाने का आरोप लगाया था। बता दें कि फरवरी 2019 में कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी। आतंकियों के ठिकाने नष्ट किए थे। रेवंत रेड्डी ने एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए थे। कहा था कि पता नहीं एयर स्ट्राइक हुई भी थी या नहीं।

मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी साधा निशाना
स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों की संपत्तियां गिनने की बात की। कांग्रेस ने देश की जनता की आधी संपत्ति छीनने का रास्ता दिखाया है। यह राम मंदिर पर आए फैसले को पलटने की बात करती है। यह सभी मुद्दे राष्ट्रीय मुद्दे हैं। इन सभी मुद्दों पर न सिर्फ पीएम मोदी बल्कि देश के सभी नागरिकों को बोलने का हक है। अगर मल्लिकार्जुन खड़गे सोचते हैं कि जागरूक वोटर्स और नागरिकों को राष्ट्रीय राजनीति में दिलचस्पी नहीं लेना चाहिए, तो हो सकता है वह सोचते हैं कि सभी लोग राहुल गांधी की तरह सोचते हैं। 

केजरीवाल 4 जून से पहले जेल जाने वाले हैं
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी स्मृति ईरानी ने निशाने पर लिया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान होने वाला है। मेरा विश्लेषण है कि दिल्ली के सीएम इससे पहले ही जेल जा रहे हैं। एक शख्स जो कि शराब घोटाले में जमानत पर है, उसे सोचना चाहिए कि जेल में उसकी जिंदगी कैसे कटने वाली है। बता दें कि बीते शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति घोटाले मामले में अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी थी।

5379487