Logo
election banner
Smriti irani attaxk non Rahulk Gandhi: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्रीर ने कहा कि किते आए और चले गए लेकिनहिन्दुस्तान था, है और हमेशा रहेगा ।

Smriti irani attaxk non Rahulk Gandhi: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। चेन्नई में शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर मेरी आवाज राहुल गांधी तक मेरी आवाज पहुंच रही है तो मैं उनसे कहना चाहूंगी कि आपके जैसे कई लोग आए और चले गए। हिन्दुस्तान था, है और हमेशा रहेगा।  केंद्रीय मंत्री ने सेंट्रल चेन्नई से बीजेपी के कैंडिडेट विनोज बी सेल्वम के समर्थन में वेपेरी स्थिति वाईएमसीए ऑडिटोरियम में एक रैली की। इस दौरान मंच से राहुल गांधी पर हमला ।

राम मंदिर को लेकर हमला बोला
स्मृति ईरानी ने कहा कि देश के INDI एलाएंस शासित कुछ प्रदेशों में 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर लोगों की हत्या कर दी गई। ऐसा पश्चिम बंगाल और केरल में हुआ। आज हमारा सौभाग्य है कि हम प्रभु श्रीराम के चरणों में सर झुकाए खड़े हैं। राम मंदिर भी बना, इसकी तारीख भी बनाई गई और प्रभु श्रीराम की कृपा देखिए जो लोग भगवान श्रीराम के अस्तित्व काे नकार रहे थे, उन्हें भी प्राण प्रतिष्ठा के लिए बुलाया गया। हालांकि उन्होंने भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता भी ठुकरा दिया, इससे पता चलता है कि उनमें कितना अहंकार है। 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शनिवार को राजस्थान में रैली के दौरान राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का इस हद तक विरोध किया कि, इसमें शामिल होने वाले अपने के एक नेता को छह साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया। अजमेर में रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि आप लोग राम मंदिर बनने से खुश हैं या नहीं? प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का विरोध किया गया, क्या यह सही है? क्या आप राम के बिना देश की कल्पना कर सकते हैं।

तमिलनाडु में 19 अप्रैल को पहलने चरण में होगा चुनाव

बता दें कि तमिलनाडु की  39 लोकसभा सीटों और पुडुच्चेरी की एक सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होगा। साल 2019 के लोकसभा में चुनाव में तमिलनाडु की सत्तरूढ पार्टी डीएमके की अगुवाई वाली डीएमके ने 39 सीटों में से 38 सीटों पर जीत हासिल की थी। कांग्रेस भी इस गठबंधन में याामिल था और 9 प्रत्ययाशियों को मैदान में उतारा था, इनमें से 9 प्रत्याशियों को जीत मिली थी। वहीं भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले नेशनल डेमोक्रेटिक एलाएंस 2019 में तमिलनाडु की महज एक सीटों पर जीत हासिल की ाी। 

5379487