Logo
election banner
Smriti Irani Over Parivaarvad Jibe: महाराष्ट्र के नागपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित 'नमो युवा महा सम्मेलन' को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि युवा, पार्टी कार्यकर्ता और 140 करोड़ भारतीय मोदी का परिवार हैं।

Smriti Irani Over Parivaarvad Jibe: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के बयानों में तल्खी भी बढ़ती जा रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और विपक्ष के भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (INDIA) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद वाले तंज को लेकर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत के 140 करोड़ पीएम मोदी का परिवार हैं। INDI ब्लॉक का कोई भी सदस्य प्रधान सेवक का बाल भी बांका करने की हिम्मत नहीं कर सकता है।

महाराष्ट्र में थीं स्मृति ईरानी
महाराष्ट्र के नागपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित 'नमो युवा महा सम्मेलन' को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि युवा, पार्टी कार्यकर्ता और 140 करोड़ भारतीय मोदी का परिवार हैं। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को यूपीए और एनडीए के 10 साल के कार्यकाल पर खुली बहस की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि यदि मेरी आवाज राहुल गांधी तक पहुंच रही है तो कान खोलकर सुन लेना चाहिए। आपके दस साल और मोदी के दस साल में क्या अंतर है, इस पर चर्चा होनी चाहिए।

स्मृति ईरानी ने कहा कि 'प्रधान सेवक' बनकर पीएम मोदी ने अपने परिवार 'भारत' के लिए काम किया। INDI गठबंधन के चारा चोर ने कहा कि उनका (पीएम मोदी) कोई परिवार नहीं है। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि हम 'मोदी के परिवार' हैं, ये युवा 'मोदी के परिवार' हैं। कोई भी उस व्यक्ति का बाल भी बांका नहीं कर पाएगा, जिसका परिवार भारत के 140 करोड़ लोग हैं।

क्या कहा था लालू यादव ने?
राजद संरक्षक लालू प्रसाद यादव ने रविवार को पटना की जन विश्वास रैली में प्रधानमंत्री मोदी के हिंदू होने पर सवाल उठाया था। उन्होंने पीएम मोदी का खुद का परिवार न होने का मजाक उड़ाकर विवाद खड़ा कर दिया था। लालू यादव ने कहा कि इन दिनों प्रधानमंत्री वंशवादी राजनीति के बारे में बात कर रहे हैं। आपका (पीएम मोदी) कोई परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। जब किसी की मां मर जाती है, तो हर एक हिंदू परंपरा के अनुसार, अपनी दाढ़ी और सिर मुंडवा लेता है। तुमने शेव क्यों नहीं कराया? आप केवल समाज में नफरत फैलाते हैं। 

पीएम मोदी ने शुरू किया मोदी परिवार कैंपेन
पीएम मोदी ने सोमवार को तेलंगाना में INDI गठबंधन पर पलटवार करते हुए एक ऐसे नेता के रूप में अपनी साख दोहराई, जो भाई-भतीजावाद को बढ़ावा नहीं देता और वंशवादी शासन का विरोध करता है। पीएम ने कहा कि देश का हर गरीब व्यक्ति उनका परिवार है। इसके बाद अमित शाह, जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी और अनुराग ठाकुर सहित भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोदी का परिवार जोड़ा।

5379487