Logo
Rahul Gandhi Raebareli Visit: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार सुबह 10 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां से वाया कार रायबरेली पहुंचे। हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे। राहुल कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार से भी मिले।

Rahul Gandhi Raebareli Visit: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार को रायबरेली दौरे पर हैं। यहां हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर पार्टी ऑफिस पहुंचे। यहां पदाधिकारियों से मुलाकात की। इसके बाद राहुल गांधी कीर्तिचक्र सम्मानित कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार से मिले। साथ ही रायबरेली एम्स पहुंचकर उपचार के लिए आए लोगों से चर्चा की। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भुए मऊ गेस्ट हाउस में कीर्तिचक्र सम्मानित शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार से मिले। कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति व उनकी मां मंजू सिंह ने अग्निवीर योजना बंद किए जाने की मांग की। कहा, यह स्कीम सैनिकों के हित में नहीं है। राहुल ने इस पर  कहा, हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तो इस पर विचार करेंगे।  

वीडियो देखें...

राहुल मंगलवार सुबह 10 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां वाया कार रायबरेली पहुंचे। रास्ते में काफिला रुकवाकर हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। 15-20 मिनट मंदिर में रुकने के बाद राहुल पार्टी कार्यालय पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं, वकील, डॉक्टर और व्यापारियों के अलग अलग संगठनों से संवाद करेंगे। 

राहुल गांधी रायबरेली AIIMS भी जाएंगे। राहुल का 5 दिन पहले भी यूपी आए थे। 3 जुलाई को उन्होंने हाथरस पहुंचकर सत्संग हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात की थी।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487