Logo
Modi ka Parivar: पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत में अपने X हैंडल पर मोदी का परिवार टैग लाइन जोड़ी थी। जिसके बाद लाखों बीजेपी नेताओं ने इस ट्रेंड को फॉलो किया था।

Modi ka Parivar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत में X हैंडल पर मोदी का परिवार टैग लाइन जोड़ी थी। जिसके बाद लाखों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस ट्रेंड को फॉलो किया था। अब लगातार तीसरी बार सरकार बनने के बाद उन्होंने मंगलवार को अपने सभी चाहने वालों से अपील की है कि वे सोशल मीडिया अकाउंट्स के नाम से मोदी का परिवार लाइन हटा लें। बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले 'मैं मोदी का परिवार हूं' कैंपेन लॉन्च किया था।   

पढ़ें नरेंद्र मोदी ने अपील में क्या कहा?
पीएम मोदी ने X पोस्ट में लिखा- ''चुनाव अभियान के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के तौर पर अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा था। इससे मुझे बहुत ताकत मिली। भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश के कल्याण के लिए कार्य करते रहने का जनादेश दिया है। हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद फिर से भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं। अनुरोध करता हूं कि अब आप अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' हटा लें। डिस्प्ले नाम बदल सकता है, लेकिन भारत को आगे लेकर जाने की कोशिश में एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है।

पीएम मोदी ने लॉन्च किया था कैंपेन
विपक्षी नेताओं के प्रधानमंत्री मोदी के परिवार और माता-पिता को लेकर अपमानजनक बयानों के बाद बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले 'मैं मोदी का परिवार हूं' कैंपेन लॉन्च किया था। साथ ही 'मैं मोदी का परिवार हूं' थीम सॉन्ग भी लॉन्च हुआ। पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था- मेरा भारत, मेरा परिवार। जिसके बाद सरकार के सभी मंत्रियों, बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो को बदल लिया था।

Amit Shah Remove Modi Ka Parivar
Amit Shah Remove Modi Ka Parivar
5379487