Logo
election banner
PM Modi Tonk Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के टोंक जिले के उनियार में रैली को संबोधित किया। मंच से एक बार फिर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा। बोले- कांग्रेस के शासन में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो गया। कांग्रेस के राज में आस्था का पालन करना भी मुश्किल होता है। 

PM Modi Tonk Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के टोंक जिले के उनियार में  रैली को संबोधित किया। मंच से एक बार फिर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोगों को बांटने की पूरी कोशिश की जा रही है। राजस्थान के लोगों को इससे सावधान रहने की जरूरत है। पीएम मोदी ने कहा कि अगर देश में 2014 के बाद भी कांग्रेस की सरकार होती तो आज भी हमारे सैनिकों पर पत्थर चलाए जाते, बॉर्डर के उस पार से आकर दुश्मन हमारे जवानों के सिर काट कर चले जाते और कांग्रेस की सरकार कुछ भी नहीं करती। 

हनुमान जयंती की बधाई दी
इससे पहले पीएम मोदी ने देश के लोगों को हनुमान जयंती बधाई और शुभकामनाएं दी। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने पीएम मोदी के पहुंचने पर हनुमानजी की गदा सौंप कर स्वागत किया। सीएम भजनलाल शर्मा ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में राजस्थान में मिड-डे मील योजना में घोटाला किया गया है। कोरोना के समय में इस घोटाले को अंजाम दिया गया। अब इस घोटाले की जांच करवाई जाएगी। भजनलाल ने कहा कि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में जो भी वादे किए थे, उसे तीन महीनों के अंदर ही पूरा कर दिया गया है। 

कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराया
पीएम मोदी ने कहा कि आज हनुमान जयंती के मौके पर आपसे बात करते हुए कुछ दिनों पहले कर्नाटक में हुई एक घटना की तस्वीर याद आ रही है। कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक छोटे दुकानदार की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी गई कि वह अपनी दुकान में बैठकर हनुमान चालीसा सुन रहा था। कर्नाटक की कांग्रेस सरकार का काम आप देख लीजिए। आप कल्पना कर सकते हैं कि कांग्रेस के शासन में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो गया। कांग्रेस के राज में आस्था का पालन करना भी मुश्किल होता है और राजस्थान इसका भुक्तभोगी रहा है।  सीधी सी बात है कि जब कांग्रेस के सभी नेताओं को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्यौता दिया गया तो उसे ठुकरा दिया, तो ऐसे में उनके चेले चपाटे तो हनुमान चालीसा का पाठ करने वालाें को पीटेंगे ही।

कांग्रेस के राजस्थान में महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ा
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान राजस्थान को महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों के मामले में नंबर 1 बना दिया। कांग्रेस के लोग बेशर्मी के साथ विधानसभा में कहा करते थे कि यह राजस्थान की पहचान है। अरे डूब मरो, ये शोभा नहीं देता। प्रधानमंत्री ने कहा कि टोंक में किन असामाजिक तत्वों की वजह से इंडस्ट्री बंद हो गई, ये बात तो आप सब जानते हो। हमारे भजनलाल जी को आप लोगों ने सेवा करने का मौका दिया है। भजनलाल जी और उनकी टीम ने जब से काम शुरू किया है, माफिया राजस्थान छोड़कर भागने के लिए मजबूर हो गए हैं। अपराधियों को यह समझ लेना चाहिए कि अभी तो सीएम भजनलाल की गाड़ी चलनी शुरू ही हुई है, इसका टॉप गियर में आना अब भी बाकी है।

देश में बीते 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले
पीएम मोदी ने कहा कि एक स्थिर और ईमानदार सरकार देश के लिए क्या कुछ कर सकती है यह लोगों ने पिछले दस साल में देखा है। पिछले दस साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। यह बहुत बड़ा काम है। देश को सबसे मजबूत स्थिति में पहुंचाने का श्रेय आप मोदी को दे रहे हैं, यह आपकी उदारता है। यह सब कुछ आप लोगों की वोट से हुआ है। 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालने के पुण्य के हकदार आप लोग हैं। जिन गरीबों को पक्का मकान मिला है, मुफ्त राशन मिला इस पुण्य के हकदार आप लोग हैं। आप लोगों ने दिल्ली में बीजेपी को सेवा करने का मौका दिया, तो देश ने ऐसे फैसले लिए जिसकी कभी किसी ने कल्पना नहीं की थी। 

कांग्रेस ने सिरियल ब्लास्ट के आरोपियों को बचाने का पाप किया
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में हुए सिरियल ब्लास्ट के आरोपियों को बचाने का घोर पाप भी किया है। कांग्रेस अगर सत्ता में होती तो कोरोना के समय ना तो किसी को मुफ्त राशन मिलता और ना ही मुफ्त वैक्सीन मिलती। कांग्रेस होती तो देश में महंगाई से हाहाकार मचा होता। कांग्रेस पार्टी देश की मुसीबत में अपने लिए भ्रष्टाचार के नए मौके तलाशती। राजस्थान के लोग तो कुछ महीनों पहले ही कांग्रेस के पंजे से मुक्त हुए हैं। कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में रहते हुए जो जख्म दिए हैं उसे राजस्थान के लोग कभी भी भूल नहीं सकते। 

कांग्रेस ने राजस्थान के कई जिलों को दंगों की आग में झोंक दिया
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की जाने के बाद कुछ दिन पहले ही रामनवमी पर शांति से शोभा यात्रा निकली है। राजस्थान में तो सूरज की पहली किरण का भी स्वागत भी राम राम सा से होता है। कांग्रेस ने तो राम राम सा कहने वाले राजस्थान में रामनवमी पर प्रतिबंध लगा दिया था। कांग्रेस ने रामनवमी की शोभा यात्रा पर पत्थर फेंकने वालों को संरक्षण दिया था। कांग्रेस ने तुष्टिकरण के लिए मालपुरा, करौली, छबड़ा, टोंक और जोधपुर के दंगों की आग में झोंक दिया था। क्या आप ऐसे लोगों को माफ करोगो। भाजपा सरकार आने के बाद किसी की हिम्मत नहीं है कि आपकी आस्था पर सवाल उठा दे। अब आप चैन से हनुमान चालीसा भी गाएंगे और रामनवमी भी मनाएंगे ये बीजेपी की गारंटी है।

मेरे भाषण से कांग्रेस को लग गई थी मिर्ची
पीएम मोदी ने कहा कि तीन दिन पहले जब मैं राजस्थान आया तो मेरा डेढ़ मिनट, 90 सेकंड के भाषण में कुछ सच बातें कही थी। इसके बाद पूरे कांग्रेस और इंडी गठबंधन में ऐसी भगदड़ मची है। मैने सत्य रखा देश के सामने। कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनकर अपने खास लोगों को बांटने की गहरी साजिश रचकर बैठी है। दो तीन दिन पहले मैंने कांग्रेस की इस वोट बैंक  और तुष्टिकरण की राजनीति का पर्दाफाश किया था। इसके बाद कांग्रेस को इतनी मिर्ची लगी कि वे हर तरफ मोदी को गाली देने में जुटे हैं। जिसे देखो वह मोदी को गाली दे रहा है। मैं पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस सच्चाई से इतना डरती क्यों है। कांग्रेस क्यों अपनी नीतियों को छुपाने में लगी है। जब आपने नीति बनाई है, निर्णय लिया है, तो अब जब मोदी ने खुलकर बात सामने रख दी, आपका छुपा एजेंडा बाहर आ गया तो कांप रहे हो। हिम्मत है तो स्वीकार करो, हम आपका सामना करने के लिए तैयार हैं। 

कांग्रेस को संविधान की भी परवाह नहीं है
मैं देश को बताना चाहता हूं कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति में इतना धंसी हुई है कि उसे बाबासाहेब के संविधान की भी परवाह नहीं है। उन्होंने मैनिफेस्टो में लिखा है कि आपकी संपत्ति का सर्वे किया जाएगा। हमारी माताओं बहनों के पास जो स्त्रीधन होता है, जो मंगलसूत्र होता है उसका सर्वे करेंगे। उनके एक नेता ने भाषण में कहा कि एक्सरे किया जाएगा। मतलब अगर आपके घर में बाजरे के डिब्बे में कुछ भी रखा हो, दिवारों में कुछ रखा हो उसका एक्सरे किया जाएगा। इसके बाद आपकी जो भी संपत्ति जरूरत से ज्यादा होगी तो उसे बांट देगी। अगर आपके पास गांव में दो घर है और आपने जोधपुर और जयपुर में बच्चों के लिए छोटा फ्लैट भी ले लिया है तो एक्सरे करेंगे और कहेंगे वापस करेंगे। क्या वह स्त्रीधन पर हाथ लगा सकते हैं क्या, मंगलसूत्र पर हाथ लगा सकते हैं। पंजे की यह ताकत, राजस्थान में ऐसा एक भी पंजा बचना नहीं चाहिए।

कांग्रेस ने देश के संविधान के साथ खिलवाड़ किया
कांग्रेस पार्टी ने संविधान के साथ किस प्रकार से खिलवाड़ करने की कोशिश की। इस देश में जब संविधान बना तो धर्म के आधार पर आरक्षण का घोर विरोध हुआ था। ताकि देश के एसएसी, एसटी और पिछड़े समुदाय को सुरक्षा मिलता रहे। लेकिन पूर्व पीएम मनमाेहन सिंह ने सभा की थी, इसमें मैं एक मुख्यमंत्री के तौर पर मौजूद था। इसमें उन्होंने कहा था कि देश के संसाधन पर पहला हक मुसलमानों का है। यह संयोग नहीं था, यह अकेला बयान नहीं था। कांग्रेस पार्टी की सोच हमेशा से तुष्टिकरण की रही है। वोट बैंक की राजनीति की रही है।

कांग्रेस ने एससी, एसटी का अधिकार छीनने की कोशिश की
पीएम मोदी ने कहा कि 2004 में जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनी तो आंध्र प्रदेश में एससी, एसटी के  रिजर्वेशन में कमी कर मुसलमानों को आरक्षण देने की कोशिश की। यह एक पायलट प्रोजेक्ट था। इसे पूरे देश में लागू करने की योजना था। 2004 से 2010 के बीच कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में चार बार मुसलमानों को आरक्षण देने की कोशिश की लेकिन सुप्रीम कोर्ट की जागरूकता की वजह से वह अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सके। 2011 में कांग्रेस ने पूरे देश में इस रिजर्वेशन को लागू करने की कोशिश की। जब कर्नाटक में हमें मौका मिला तो उन्होंने एससी, एसटी से छीनकर जो मुसलमान को दिया था तो उसे रद्द कर दिया और असली हकदार को इसका लाभ दिया।

बीजेपी आरक्षण कभी खत्म नहीं होने देगी
जब कांग्रेस और इंडी गठबंधन सत्ता में था तो यह लोग दलितों और पिछड़ों के अधिकार में सेंधमारी कर वोट बैंक की राजनीति के लिए अपने खास जमात को लाभ देने की कोशिश की। जबकि यह संविधान के खिलाफ था। आरक्षण का जो हक बाबा साहब ने देश के एससी, एसटी को हक दिया , कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले उसे धर्म के आधार पर मुसलमानों पर देना चाहती थी। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि क्या वह ऐलान करेगी कि क्या वह एससी, एसटी का हक छीनकर मुसलमानों को नहीं देगी। जब कांग्रेस के लोग वोट मांगने पहुंचे तो पूछिए कि आंध्र प्रदेश और तेलंगना में मुसलमानों को देने की कोशिश की। मोदी की गारंटी है कि ना तो आरक्षण को खत्म होने देगा और ना ही इसे छीन कर दूसरे को देने देगा।

jindal steel
5379487