PM Modi table talk with Indian gamers: प्रधानमंत्री मोदी ने भारत के बड़े गेमर्स से मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी ने भारत के सात बड़े गेमर्स, मॉर्टल गेमिंग चैनल के नमन माथुर, ठग गेमिंग चैनल के अनिमेष अग्रवाल, पायल गेमिंग चैनल की पायल धारे, मिथपैट गेमिंग चैनल मिथिलेश पटनाकर और गेमरफ्लीट गेमिंग चैनल के अंशु बिष्ट और गेमर्स तीर्थ मेहता और गणेश गंगाधर के साथ टेबल टॉक की।

PM Modi with gamers

'मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं'
प्रधानमंत्री ने गुरुवार को गेमर्स और प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात का एक वीडियो अपने X अकाउंट पर भी साझा किया। इसमें पीएम मोदी बेहद मजेदार ढंग से गेमर्स से गेमिंग के बारे में बातचीत कर रहे हैं। गेमर्स पीएम मोदी से मिलकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी के पहली बार जब गेमर्स बोले की धक-धक हो रहा है, तो पीएम मोदी ने बेहद मजाकिया ढंग से मुस्कुराते हुए कहा- होने दीजिए। वहीं एक सवाल में पीएम मोदी गेमर्स से कह रहे हैं कि मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं ताकि यहां लोगों को लगे कि मैं मैच्योर हूं।

पीएम मोदी ने महसूस नहीं होने दिया एज गैप
पीएम ने भारत में बदलते गेमिंग सिनेरियो पर चर्चा की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी गेमिंग के साथ मजेदार ढंग से चर्चा करते नजर आए। पीएम मोदी ने गेमर्स की मौजूदगी में गेम भी खेला। गेमर्स ने बताया कि जब उन्हें बताया गया कि अब पीएम मोदी आ रहे हैं तो यह उनके लिए बेहद रोमांचक क्षण था। हालांकि जब पीएम मोदी आए और चर्चा हुई तो प्रधानमंत्री ने यह एहसास ही नहीं होने दिया कि हम लोगों के बीच में इतना एज गैप है।

पीएम मोदी ने खेला गेम।

ई-स्पोर्ट्स को बढ़ावा देगी भारत सरकार
बैठक के दौरान, पीएम मोदी ने टेक्नोलोजी और डिजिटल प्लेटफार्मों की ताकत का पूरा इस्तेमाल करने पर जोर देते हुए भारत में  बदलते गेमिंग  सिनेरियो पर अपना विजन शेयर किया। पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया भर में ई-स्पोर्ट्स काफी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। ऐसे में इस उभरते क्षेत्र में भारत को एक अग्रणी देश बनाने की दिशा में काम किया जाएगा।