Logo
PM Modi Bairakpur Rally WB: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में रैली को संबोधित किया। मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

PM Modi Bairakpur Rally WB: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में रैली को संबोधित किया। मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल मोदी के मिशन पूर्वी भारत का बहुत महत्वपूर्ण राज्य है।आजादी के 50 साल तक कांग्रेस के परिवार ने हर सरकारें चलाईं, लेकिन कांग्रेस के शासन काल में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी और पलायन मिला। 

देश के पूर्वी राज्यों की कांग्रेस ने की अनदेखी
पीएम मोदी ने कहा कि चाहे पश्चिम बंगाल हो, बिहार, झारखंड, ओडिशा या फिर आंध्र प्रदेश जैसे बड़े और सामर्थ्यवान राज्यों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया। ये सभी राज्य संसाधानों से भरे हैं। किसी राज्य में खनिज का भंडार है तो किसी राज्य में उपजाऊ भूमि है, कहीं कोयले के भंडार हैं तो किसी राज्य के पास समुद्री तट है और ब्लू इकोनॉमी की ताकत है। इसके बावजूद कांग्रेस और इंडी अलाएंस के दलों ने पूर्वी भारत को पिछड़ा ही छोड़ दिया। मोदी ने ठाना है कि हिन्दुस्तान के पूर्वी हिस्से को विकसित भारत का ग्रोथ इंजिन बनाएंगे।

आज पूर्वी भारत में बड़े पैमाने पर विकास हो रहा 
2014 में आप लोगों ने आपके इस सेवक मोदी को सेवा करने का मौका दिया। आज रेल, रोड, एयरपोर्ट और वॉटररवे का आधुनिक नेटवर्क पूर्वी भारत में बन रहा है। डेडिकेटेड फ्रेट कॉरीडोर से बंगाल में पूर्वी भारत में इंडस्ट्री का विस्तार होने लगा है। इन राज्यों में बनाया जा रहा गैस पाइपलाइन का नेटवर्क इंडस्ट्री को बहुत मदद करने वाला है। यहां के बंद पड़े खाद कारखानों को बीजेपी सरकार ने फिर से शुरू करवाया है। आने वाले समय में बीजेपी सरकार ऐसे कामों को और गति देगी। इसके लिए मुझे आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए।

टीएमसी के संरक्षण में घुसपैठिए फल फूल रहे
बंगाल की यह धरती, बैरकपुर की यह धरती इतिहास रचने वाली धरती है। आजादी में अहम भूमिका निभाने वाली धरती है, लेकिन टीएमसी ने इसका क्या हाल बना दिया है। एक समय था जब बांग्लादेश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में यह बड़ा योगदान देता था। आज टीएमसी ने इसे घोटाले का गढ़ बना दिया है। एक समय था जब बंगाल में एक से बढ़कर एक वैज्ञानिक खोज हुआ करती थी।आज टीएमसी के राज में बंगाल में जगह जगह बम बनाने की होम इंडस्ट्री चल रही है। एक समय था जब बंगाल घुसपैठियों के खिलाफ क्रांति किया करता था लेकिन आज टीएमसी के संरक्षण में यहा घुसपैठिए फल फूल रहे हैं।

बंगाल में अपनी आस्था का पालन करना गुनाह हो गया है
पीएम मोदी ने कहा कि आज बंगाल में अपनी आस्था का पालन करना भी गुनाह हो गया है। बंगाल में टीएसमी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती। बंगाल में टीएमसी की सरकार रामनवमी नहीं मनाने देती। कांग्रेस और लेफ्ट के लोगों ने भी राम मंदिर के विरुद्ध खोल रखा है। क्या टीएमसी कांग्रेस और लेफ्ट के हाथ में यह महान देश सौंपा जा सकता है क्या? यह देश उनको दे सकते हैं क्या। टीएमसी और कांग्रेस के इंडी अलाएंस ने तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति के आगे घुटने टेक दिए हैं।

बंगाल में हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बना दिया गया है
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी अलाएंस के लोग कहते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो। यहां टीएमसी के विधायक ने कहा है कि हिंदुओं को भागीरथी नदी में बहा देंगे। सोचिए इतनी हिम्मत और साहस कैसे दिखाया जा रहा है। ये सब किसके सहारे हाे रहा है। इन लोगों ने बंगाल में हिंदुओं को दाेयम दर्जे का नागरिक बनाकर रख दिया है। तुष्टिकरण की जिद में अब इंडी अलाएंस एससी, एसटी और ओबीसी को मिलने वाला आरक्षण को भी छीनना चाहता है। ये लोग कहते हैं कि अब आरक्षण मुसलमानों को दिया जाए। वह भी आधा अधूरा नहीं, बल्कि पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को दिया जाए। क्या यह आपको मंजूर है?

इंडी अलाएंस पिछड़ाें का आरक्षण छीनना चाहती है
पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में तो कांग्रेस ने ओबीसी को मिलने वाला आरक्षण सारा का सारा मुसलमानों को दे भी चुके है। ऐसे में बंगाल के लोगों को बहुत सतर्क रहने की जरूरत है। वोट बैंक की  इसी राजनीति ने सीएए जैसे मानवता की रक्षा करने वाले कानून को विलेन बना दिया। सीएए तो लोगों को नागरिकता देने का कानून है। इससे किसी की नागरिकता नहीं छिनती लेकिन टीएमसी और कांग्रेस जैसे दलों ने इसे भी अपने झूठ की रंग से रंग दिया। यह लोग विभाजन के पीड़ितों को उनका हक देने का विरोध कर रहे हैं। ये लोग मतुआ आदिवासियों, नाम शूद्रों को नागरिकता देने के खिलाफ हैं। ये सीएए कानून को खत्म करने तक की बातें कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल को दी पांच गारंटी
पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी हो या कांग्रेस या फिर इंडी अलाएंस आज मैं बंगाल को पांच गारंटी दे रहा हूं। जब तक मोदी है धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा। दूसरी गारंटी, जब तक मोदी है एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण कोई खत्म नहीं कर पाएगा। तीसरी गारंटी, जब तक मोदी है रामनवमी मनाने से भगवान राम की पूजा करने से कोई रोक नहीं पाएगा। चौथी गारंटी है कि जब तक मोदी है राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को कोई पलट नहीं पाएगा। पांचवी गारंटी है कि जब तक मोदी है सीएए कानून को भी कोई रद्द नहीं कर पाएगा।

5379487