Logo
election banner
PM Modi Telangana Visit: पीएम मोदी ने सिकंदराबाद के श्री उज्जयिनी महाकाली मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने संगारेड्डी में 7200 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का शुभारंभ किया। उन्होंने रोड शो भी किया।

PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 घंटे के अंदर मंगलवार को एक बार फिर तेलंगाना पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले सिकंदराबाद के श्री उज्जयिनी महाकाली मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने संगारेड्डी में 7200 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का शुभारंभ किया। पीएम मोदी ने एक बार फिर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर परिवारवाद को लेकर निशाना साधा। 

पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने अपने परिवार के हितों के लिए देशहित को बलि चढ़ा दिया। मोदी ने देशहित के लिए खुद को खपा दिया। उन्होंने जमीन-आसमान बेचकर, हजारों करोड़ के घोटाले कर कोठियां बनवाईं। मैंने अपने लिए एक घर नहीं बनवाया। गरीबों के लिए पक्के घर बनवा रहा हूं। 

परिवार हुए मजबूत, प्रदेश बर्बाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपको पता है कि मैं विपक्ष की आंखों में चुभता क्यों हूं? ये मुझे गाली क्यों दे रहे हैं? उसका कारण है कि मैं उनके सैकड़ों हजारों रुपए के घोटालों की पोल खोल रहा हूं। मैं इनके परिवारवाद पर बोल रहा हूं। लेकिन व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाए। जम्मू कश्मीर से लेकर तमिलनाडु तक देखिए जहां परिवारवादी पार्टियां राज कर रही हैं, वो परिवार तो मजबूत हो गए। लेकिन प्रदेश बर्बाद हो गया। 

आपके पास परिवार तो चोरी करने की छूट?
पीएम मोदी ने कहा कि वे मेरी बातों का जवाब नहीं देते। बल्कि कहते हैं कि मेरा परिवार ही नहीं है। अगर आपके पास परिवार है तो क्या आपको चोरी करने की छूट है। सत्ता पर कब्जा करने की छूट है। मैंने एक ही परिवार के 50-50 लोगों को पदों पर बैठे देखा है। ये कहते हैं कि मोदी के साथ हमारी विचारधारा की लड़ाई है। मैं कहता हूं नेशन फर्स्ट और वो कहते हैं फैमिली फर्स्ट। यह विचारधारा की लड़ाई है। उनके लिए परिवार सबकुछ है। मेरे लिए देश का हर परिवार सबकुछ है। 

बीआरएस और कांग्रेस एक जैसी पार्टी
पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस हो या कांग्रेस दोनों एक जैसी पार्टियां हैं। बीआरएस और कांग्रेस में गठबंधन है या नहीं ये तो तेलंगाना वाले बताएंगे। लेकिन दुनिया को पता है कि बीआरएस और कांग्रेस के बीच घोटाला बंधन बहुत मजबूत हुआ है। घोटाला यानी तेलंगाना की लूट में दोनों एक दूसरे को कवर फायर देते हैं। 

ये मोदी की गारंटी है कि...
पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपको गारंटी दे रहा हूं कि अगले कुछ वर्षों में हम भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना देंगे। हम जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की बात कर रहे थे, ये वादा बीजेपी ने पूरा किया। ये काम इतना बड़ा हो गया है कि आज फिल्में बन रही हैं। हमने कहा था कि हम सब मिलकर अयोध्या के भव्य मंदिर में भगवान राम का स्वागत करेंगे। क्या यह गर्व के साथ किया गया था या नहीं? क्या दुनिया भर के भारतीयों ने ऐसा किया या नहीं? ये मोदी की गारंटी है। 

5379487