Logo
election banner
Gujarat School Bomb Threat: देश की राजधानी दिल्ली के बाद अब गुजरात के अहमदाबाद में बम की धमकी दी गई है। बताया गया है कि तीन स्कूलों को ईमेल के जरिए बम लगाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। 

Gujarat School Bomb Threat: देश की राजधानी दिल्ली के बाद अब गुजरात के अहमदाबाद में बम की धमकी दी गई है। बताया गया है कि तीन स्कूलों को आज सुबह ईमेल मिला है, जिसके बाद स्कूलों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। 

बीते दिनों से दिल्ली एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद प्रशासन में तहलका मच गया था।

वोटिंग से एक दिन पहले मिली धमकी
गुजरात में 7 मई यानी कल लोकसभा चुनाव के लिए 25 सीटों पर वोटिंग होनी है। उससे ठीक एक दिन पहले ये धमकी दी गई है। जिसके बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है।

इन स्कूलों को मिले धमकी भरे ईमेल (Bomb Threats in Gujarat)
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अहमदाबाद के चांदखेड़ा जोन-2 के ONGC केंद्रीय विद्यालय, वस्त्रापुर जोन-1 के एशिया इंग्लिश स्कूल, घाटलोडिया जोन-1 के अमृता विद्यालय, घाटलोडिया जोन-1 के ही कालोरेक्स स्कूल, सैटेलाइट आनंद निकेतन, आर्मी कैंट के चांदखेड़ा केन्द्रीय विद्यालय, बोपल DPS स्कूल के प्रशासन को धमकी भरे ईमेल मिले हैं।

कई स्कूलों में सर्च ऑपरेशन जारी
वहीं स्कूलों में सर्च ऑपरेशन के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिलने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली और कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। कुछ भी नहीं मिला, ऐसा लगता है, जैसे किसी ने पैनिक क्रिएट करने के लिए अफवाह उड़ाई है। स्कूलों को खाली करा दिया गया है। हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं।

5379487