Logo
election banner
Cricketer S Sreesanth Charged in 18 Lakh Cheating Case: चूंडा के रहने वाले शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी राजीव कुमार और वेंकटेश किनी ने 25 अप्रैल, 2019 से विभिन्न तारीखों में 18.70 लाख रुपये लिए। 

Cricketer S Sreesanth Charged in 18 Lakh Cheating Case: उत्तरी केरल के कन्नूर जिले में एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर क्रिकेटर एस श्रीसंत और दो अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

खेल अकादमी के लिए पैसे 

चूंडा के रहने वाले शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी राजीव कुमार और वेंकटेश किनी ने 25 अप्रैल, 2019 से विभिन्न तारीखों में 18.70 लाख रुपये लिए। यह दावा किया था कि वे कर्नाटक के कोल्लूर में एक खेल अकादमी बनाएंगे, जिसमें क्रिकेटर श्रीसंत भी हैं। अपनी शिकायत में, सरीश गोपालन ने कहा कि अकादमी में भागीदार बनने का अवसर मिलने के बाद उन्होंने पैसे का निवेश किया।

श्रीसंत और दो अन्य पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति की डिलीवरी के लिए प्रेरित करना) के तहत आरोप लगाया गया है। इस मामले में श्रीसंत को तीसरा आरोपी बनाया गया है।

जब हरभजन ने जड़ दिया था थप्पड़

यह पहला मामला नहीं है जब श्रीसंत विवादों में हैं। इससे पहले 2018 में हरभजन सिंह के साथ उनका विवाद हुआ था। तब श्रीसंत आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते थे। उस वक्त हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। दोनों के बीच खेल के दौरान विवाद इस कदर बढ़ा था कि हरभजन सिंह ने ऑन इयर श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। बाद में हरभजन सिंह को पूरे सीजन के लिए बैन कर दिया गया था। 

5379487