Logo
election banner
PM Modi News: ​​​​​​​पीएम मोदी सोमवार को तेलंगाना और तमिलनाडु के दौरे पर थे। चेन्नई में पीएम मोदी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित किया, जहां उन्होंने पिछले साल चेन्नई बाढ़ के दौरान कुप्रबंधन के लिए सत्तारूढ़ डीएमके सरकार की आलोचना की।

PM Modi News: तमिलनाडु के एक भाजपा कार्यकर्ता असवंत पिजाई के समर्पण को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हो गए। असवंत सोमवार को जुड़वा बच्चों के पिता बने थे। उनकी पत्नी अस्पताल में थीं। असवंत ने बिना अपने बच्चों का चेहरा देखे पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए चेन्नई एयरपोर्ट पहुंच गए। पीएम मोदी ने असवंत की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे कार्यकर्ताओं को देखकर भावुक हो जाता हूं। 

पीएम मोदी ने लिखी पोस्ट
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के एक्स पोस्ट में लिखा कि एक बहुत ही खास बातचीत। चेन्नई हवाई अड्डे पर हमारे कार्यकर्ताओं में से एक असवंत पिजाई जी मेरा स्वागत करने के लिए वहां थे। उन्होंने मुझे बताया कि उनकी पत्नी ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। लेकिन वह अभी तक उनसे नहीं मिले हैं। मैंने उन्हें बताया कि वह मुझे यहां नहीं आना चाहिए था और उन्हें और उनके परिवार को अपना आशीर्वाद भी देना चाहिए। 

पीएम मोदी ने कहा कि यह देखकर खुशी होती है कि हमारी पार्टी में इतने समर्पित और समर्पित कार्यकर्ता हैं। हमारे कार्यकर्ताओं का ऐसा प्यार और स्नेह देखकर मैं भावुक हो जाता हूं।

सोमवार को तमिलनाडु और तेलंगाना के दौरे पर थे पीएम मोदी
पीएम मोदी सोमवार को तेलंगाना और तमिलनाडु के दौरे पर थे। चेन्नई में पीएम मोदी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित किया, जहां उन्होंने पिछले साल चेन्नई बाढ़ के दौरान कुप्रबंधन के लिए सत्तारूढ़ डीएमके सरकार की आलोचना की। बाद में प्रधान मंत्री ने कलपक्कम में एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र का भी दौरा किया जहां बिजली उत्पादन के संबंध में एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया शुरू हुई।

5379487