Logo
election banner
Main Modi Ka Parivar Hu Song: वीडियो में पीएम मोदी को कई लाभार्थियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। यह भी दिखाया गया है कि कैसे हर वर्ग के लोग पीएम मोदी से जुड़ सकते हैं और पिछले दशक में पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत कैसे आगे बढ़ा है।

Main Modi Ka Parivar Hu Song: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने शनिवार को चुनावी कैंपेन 'मैं मोदी का परिवार हूं' का थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया। ये वीडियो PM मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा- मेरा भारत, मेरा परिवार। आज दोपहर 3 बजे चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा। 

क्या है थीम सॉन्ग में?
3 मिनट 13 सेकेंड वीडियो में देश के हर कोने की झलक है। जिसमें महिलाओं से लेकर किसानों-मजदूरों, छात्रों से लेकर युवाओं के लिए लागू की गईं योजनाओं का जिक्र किया गया है। साथ ही देशभर में पीएम की सभाओं, उनके दौरों की झलकियां हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के समय मंदिर निर्माण में शामिल मजदूरों पर फूल बरसाने का फुटेज भी थीम सॉन्ग में शामिल किया गया है।

भाजपा के इस थीम सॉन्ग की अधिकतर हिंदी भाषा में है। हालांकि, इसमें गुजराती, पंजाबी, उड़िया, तमिल समेत 11 भाषाओं में 'मैं मोदी का परिवार हूं' लाइन को गाया गया है। वीडियो में पीएम मोदी को कई लाभार्थियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। यह भी दिखाया गया है कि कैसे हर वर्ग के लोग पीएम मोदी से जुड़ सकते हैं और पिछले दशक में पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत कैसे आगे बढ़ा है।

BJP Launches Main Modi Ka Parivar Hu Campaign Theme Song
BJP Launches Main Modi Ka Parivar Hu Campaign Theme Song

6 मार्च को पीएम मोदी ने लॉन्च किया था कैंपेन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 मार्च को तेलंगाना में मोदी का परिवार कैंपेन लॉन्च किया था। दरअसल, पटना में 3 मार्च को महागठबंधन की रैली में लालू यादव ने कहा था कि पीएम मोदी परिवारवाद पर हमला करते हैं, लेकिन उनका अपना परिवार नहीं है। वह सच्चे हिंदू नहीं हैं। क्योंकि जब उनकी मां मरी तो उन्होंने बाल शेव नहीं कराए थे। जवाब में पीएम मोदी ने कहा था कि मेरा पूरा देश मेरा परिवार है। 

BJP Launches Main Modi Ka Parivar Hu Campaign Theme Song
BJP Launches Main Modi Ka Parivar Hu Campaign Theme Song

पीएम मोदी ने कहा- 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार
पीएम मोदी ने कहा था कि इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं। मैं जब भी परिवारवाद की राजनीति की बात करता हूं, तो विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का तो कोई परिवार ही नहीं है। उन्होंने कहा कि देशवासियों के लिए बचपन में घर छोड़ा था, इन्हीं के लिए जीवन खपा दूंगा। 

पीएम मोदी के जवाब में भाजपा ने X पर पोस्ट किया- हर किसी से अपनापन, हर किसी से सरोकार तभी तो 140 करोड़ देशवासी हैं, पीएम मोदी का परिवार। इसके बाद अमित शाह, जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान और किरेन रिजिजू जैसे बड़े नेताओं ने अपने X प्रोफाइल पर नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिखना शुरू कर दिया।

5379487