Logo
election banner
Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत ने शनिवार को ही अपना 37वां जन्मदिन मनाया है। हिमाचल प्रदेश की लोकसभा टिकट एक तरह से उनके लिए बीजेपी का बर्थडे गिफ्ट है।

Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय के सबका दिल जीतने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की राजनीति में एंट्री हो गई है। लोकसभा चुनाव के लिए रविवार रात बीजेपी की 5वीं लिस्ट में कंगना का नाम भी शामिल है। पार्टी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। बता दें कि कंगना ने एक दिन पहले यानी 23 मार्च को ही अपना 37वां जन्मदिन मनाया है। वे लंबे समय से बीजेपी और खासकर नरेंद्र मोदी के पक्ष में सोशल मीडिया पर काफी मुखर रही हैं।

कंगना के लिए लोकसभा टिकट बर्थडे गिफ्ट
'तनु वेड्स मनु', 'क्वीन', 'गैंगस्टर', 'फैशन' जैसी हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत किसी पहचान कि मोहताज नहीं हैं। उनका एक्टिंग टैलेंट, बेबाकी और बोल्डनेस लोगों को काफी पसंद आता है। फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी उनके करोड़ों चाहने वाले हें। 37वें बर्थडे के मौके पर उन्होंने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में शक्तिपीठ के दर्शन किए थे। तब वे प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालादेवी मंदिर और मां बग्लामुखी मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। यहां कंगना ने अपने जन्मदिन पर माता के दर्शन कर पूजा-अर्चना की और देवी मां का आशीर्वाद लिया था। 

चुनाव बाद इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी कंगना
कंगना रनौत जल्द ही पीरियड-ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। यह फिल्म लोकसभा चुनाव के बाद इसी साल 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (ये भी पढ़ें... BJP की 5वीं लिस्ट में 111 लोकसभा सीटों पर कैंडिडेट्स का ऐलान, वरुण गांधी का टिकट कटा)

5379487