Logo
election banner
Actor Yash's Birthday Tragic Electric Shock Incident: मृतकों की शिनाख्त हनमंता हरिजन (21), मुरली नादविनामणि (20), और नवीन गाजी (19) के रूप में हुई है। जिस वक्त वे कटआउट लगा रहे थे, उनका सेटअप गलती से बिजली के तार के संपर्क में आ गया।

Actor Yash's Birthday Tragic Electric Shock Incident: केजीएफ सुपरस्टार यश का सोमवार को जन्मदिन है। जश्न मनाने के लिए तमाम फैंस तैयारी कर रहे हैं। इस बीच कर्नाटक में गडग जिले के सुरंगी गांव से दुखद खबर है। यहां कुछ युवा यश का कटआउट लगाते समय करंट की चपेट में आ गए। इससे तीन की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से झुलस गए। 

गलती से बिजली के तार से छू गया कटआउट
मृतकों की शिनाख्त हनमंता हरिजन (21), मुरली नादविनामणि (20), और नवीन गाजी (19) के रूप में हुई है। जिस वक्त वे कटआउट लगा रहे थे, उनका सेटअप गलती से बिजली के तार के संपर्क में आ गया। इस हादसे में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका अब लक्ष्मेश्वर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मौके पर हुई तीन युवकों की मौत
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना रविवार रात की है। यश के जन्मदिन के उत्साह से भरे प्रशंसक सुरंगी गांव के अंबेडकर नगर में एक बड़ा कटआउट लगाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन कटआउट गलती से बिजली के तार से संपर्क में आ गया। घातक झटके ने तुरंत तीन युवा व्यक्तियों की जान ले ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के घर मातम का माहौल है। 

5379487