Logo
election banner
Telangana Dogs Killing: स्ट्रे एनिमल फाउंडेशन ऑफ इंडिया के एक कार्यकर्ता अदुलपुरम गौतम ने बताया कि आधी रात के बाद कुछ नकाबपोश लोग कार में आए और बंदूक से कुत्तों पर गोलीबारी की। इस घटना में लगभग 20-25 कुत्ते मारे गए और कई अन्य घायल हो गए।

Telangana Dogs Killing: तेलंगाना के महबूबनगर जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक या दो नहीं बल्कि 21 कुत्तों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रात के अंधेरे में निकले नकाबपोश शख्स ने कुत्तों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग घरों से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। सुबह जब लोगों ने देखा तो कुत्ते मरे पड़े थे। जबकि कई कुत्ते घायल थे। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की है। 

असलहों से लैस हमलावरों ने किया नरसंहार
यह घटना महबूबनगर जिले में अड्डाकुला मंडल के पोन्नाकल गांव में हुई। यह गांव राष्ट्रीय राजमार्ग से सिर्फ 2 किमी दूर है। गुरुवार रात जब गांव के लोग सो रहे थे, तभी असलहों से लैस हमलावरों ने इस नरसंहार को अंजाम दिया। हमलावर एक के बाद एक कुत्ते को अपना निशाना बनाते रहे। कुत्ते चीखते चिल्लाते हुए इधर-उधर भाग रहे थे। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब कुत्तों के भौंकने और गोलियों के चलने की आवाज सुनाई तो वे घरों से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं कर पाए।  पशुपालन विभाग ने मृत कुत्तों का पोस्टमार्टम कराया है। 

स्ट्रे एनिमल फाउंडेशन ऑफ इंडिया के एक कार्यकर्ता अदुलपुरम गौतम ने बताया कि आधी रात के बाद कुछ नकाबपोश लोग कार में आए और बंदूक से कुत्तों पर गोलीबारी की। इस घटना में लगभग 20-25 कुत्ते मारे गए और कई अन्य घायल हो गए। हमने इस घटना की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है। 

पहले जहर दिया गया, फिर मारी गोली
अड्डाकुला के पुलिस उप-निरीक्षक श्रीनिवास ने संदेह जताया कि कुत्तों को जहर दिया गया था। इसके बाद लोकल मेड असहले से गोली मारी गई। गांव और हाईवे पर सीसीटीवी कैमरे न होने से जांच जटिल हो गई है। लेकिन अधिकारियों ने निगरानी कैमरे लगाने के लिए कदम उठाए हैं।

हत्या का मकसद साफ नहीं
घटना के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल पर मिले खाली कारतूसों की पहचान करने सहित साक्ष्य जुटाने के लिए एक सुराग टीम को तैनात किया गया है। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि दो कुत्तों की मौत बंदूक की गोली के घाव के बिना हुई, जिससे यह पता चलता है कि वे जहर के कारण मर गए होंगे।
 

5379487