Logo
election banner
मंगलवार को राजधानी दिल्ली में भारतीय सेना के लिए अभिनेता विक्की कौशल की आगामी फिल्म सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग राखी गई। वहीं विक्की कौशल भी इस आयोजन में काफी उत्साहित नज़र आए। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर इस आयोजन को लेकर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं

भारतीय सेना के पूर्व मार्शल सैम मानेकशॉ  के जीवन पर आधारित फिल्म 'सैम बहादुर' का खुमार इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म के टीज़र ने आम लोगों को इसे देखने के लिए काफी उत्साहित किया है। अभिनेता विक्की कौशल इस फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ  के किरदार में सभी को खूब पसंद आ रहे हैं, वहीं अब इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भारतीय सेना के लिए आयोजित की गई है।

बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम और नाम हासिल कर चुके सुपरस्टार विक्की कौशल की आगामी फिल्म सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग भारतीय सेना के लिए मंगलवार को आयोजित की गई सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित की गई, जिसे लेकर अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी साझा किया है। इंस्टाग्राम पोस्ट पर विक्की ने अपनी तीन तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो काफी स्टाइलिश नज़र रहे हैं।।

विक्की कौशल ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा - आशाए, प्रार्थनाएं और विश्वास... हमारे देश के असली हीरो 'भारतीय सेना'।

 

बता दें, निर्देशक मेघना गुलज़ार द्वारा निर्मित फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने जा रही है जिसे लेकर खुद विक्की कौशल उत्साहित नज़र आ रहे हैं। वहीं विक्की कौशल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आगामी फिल्म डंकी में भी नज़र आएंगे।

5379487