Logo
election banner
YRKKH Spoiler 4 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां अभिरा पर एक नई मुसीबत आ जाएगी। वहीं दूसरी तरफ अपने हाथों से दादी-सा रूही का सिंदूर मिटा देंगी।

YRKKH Spoiler 4 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा, अरमान और मां सा के समझाने पर दादी सा चारू की इंटर्नशिप के लिए मान जाती है। वहीं अपने भाई-भाभी को अपने लिए स्टैंड लेता देखकर चारू को अपनी गलती का अहसास हो जाता है और वो अरमान और अभिरा से माफी मांगने लगती है। जिसके बाद सब ठीक हो जाता है।

परिवार के सामने अपने आइडियाज बताएगी अभिरा
 अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा सबको लिविंग एरिया में बुलाएगी और वो एनजीओ के लिए फंड इकट्ठा करने वाले कार्यक्रम की बात करेगी। जिसके बाद वो सबसे आइडियाज तो पूछेगी। लेकिन वो किसी की भी आइडिया सुनने नहीं और सिर्फ खुद के ही आइडिया बताती जाएगी। ये सब सुन के दादी-सा भड़क जाएंगी और इस पर कहने लगेंगी कि ‘ये तो कमाल लड़की है! जब तुम्हे ही सबकुछ करना है तो हमें यहां बुलाया ही क्यों? किसी को कुछ बोलने का मौका ही नहीं दे रही हो।’ 

रूही और अरमान में होगी बहस
दरअसल, अभिरा आगे दादी सा से कहेगी कि ''आप हजार, लाख या करोड़ शब्द बोल लीजिए। लेकिन जब कोई आइडिया मुझे बहुत जोर से आ रहा होता है न तो मैं उसको नही बोलती हूं...तो  मैं उसे भुल जाती हूं।'' इसके बाद भी अभिरा चुप नहीं होगी और बस बोलती ही जाएगी। ऐसे में उसको देखकर सब हंसने लगेंगे। जिसके बाद वो सभी को अपना कठपुतली डांस का आइडिया बताएगी। हलांकि, दादी सा को अभिरा को आइडिया पसंद नहीं आएगा। जिसके बाद अरमान अपना आइडिया देगा। फिर रूही, अरमान के आइडिया को बकवास कहेगी और फिर दोनों में बहस छिड़ जाएगी। इस दौरान रूही भड़क जाएगी और किचन में चली जाएगी।



रूही के मांग का सिंदूर मिटाएंगी दादी सा
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा पर फिर एक नई मुसीबत आ जाएगी और इंवेट के लिए अभिरा कठपुतली डांस बुलाएगी। लेकिन कठपुतली करने वाले कलाकार वहां नहीं पहुंच पाएंगे। जिसके बाद अभिरा दादी सा को कठपुतली डांस के लिए मनाएंगी और फिर दादी सा तैयार हो जाएंगी। जिसके बाद दोनों कठपुतली डांस करेंगे। इसी बीच पद्दौर हाउस में एक शख्स आया होगा। जो रूही के बारे में बात करने लगेगा और कहेगा कि ''मां ये कावेरी आंटी की छोटी बहू है न? लेकिन इसे देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है कि इसको अपने पति के जाने का थोड़ा-सा दुख है। इसका पति चला गया लेकिन अभी भी ये नई सुहागन की तरह सिंदूर लगाकर घूमती है।'' वहीं दादी-सा मेहमानों के जाने के बाद रोहित की तस्वीर पर माला चढ़ाएंगी और फिर रूही के मांग का सिंदूर मिटा देंगी।

5379487