Logo
election banner
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं शो में युवराज की ने वापसी कर लिया है, जिसके बाद अभिरा और अरमान की जिंदगी उथल-पुथल हो गई है। साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि युवराज रूही से शादी करने के लिए कुछ भी करेगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सीरियल में आए दिन नया-नया ट्विस्ट देखा जा रहा है, वहीं ये ड्रामा दर्शको को बेहद पसंद भी रहा है। दरअसल, हाल ही के एपिसोड में अरमान और अभिरा के बीच रूही आ रही है और वो लगातार रूही को दूर करने की कोशिश कर रही है। हलांकि, आरमान और रूही एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे, लेकिन रूही ने अरमान के भाई रोहित से शादी कर ली है। जबकि इधर अरमान ने अभिरा से शादी कर ली है। वहीं अब युवराज अभिरा के प्यार में खूब पागल है और उसे पाने के लिए कुछ भी करेगा। 

अभिरा को अपनी जिंदगी में लाने के लिए कुछ भी करेगा युवराज
बता दें, एक तरफ अभिरा अरमान के साथ है और अपनी पढ़ाई जारी रखी हुई है। वहीं युवराज उनका सपोर्ट कर रहा है, जिससे रूही को बहुत जलन होती है। इसी बीच जब रोहित को अरमान और रूही के परिवार के बारे में पता चला है तभी से वह गायब है। इसके साथ ही रोहित के लापता होने के बाद रूही काफी उदास थी। लेकिन फिर धीरे-धीरे वो अरमान के प्यार में दोबारा पड़ गई। हलांकि, अब शो में युवराज का कमबैक भी हो गया है और वह ये भी जानता है कि  अभिरा ने अरमान से शादी कर ली है। वह इस बातों को लेकर काफी गुस्से में है लेकिन दूसरी तरफ, वो अभिरा को अपनी लाइफ में वापस पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा। इसके बाद वह पोद्दार हाउस चला जाता है, जहां अभिरा को महसूस होता है कि कुछ गलत होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

रूही के अपहरण की योजना बनाएगा युवराज
वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि युवराज रूही को अभिरा के साथ देख लेता है और उसकी खूबसूरती को देख हैरान रह जाता है। जिसके बाद उसे पता चलता है कि रूही का पति रोहित लापता है और वो अभिरा के बजाय रूही से शादी करना चाहता है। वहीं फिर रूही के अपहरण की योजना बनाएगा। जिसके बाद शो में देखना अब बेहद दिलचस्प होगा कि क्या अरमान रूही को बचा पाते हैं या नहीं।

5379487