Logo
अबू धाबी में बने पहले हिंदू मंदिर बीएपीएस मंदिर का आज बुधवार को उद्घाटन समारोह होगा।आज यानि 14 फरवरी को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मंदिर का उद्घाटन करेंगे। इसी बीच समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी अबू धाबी पहुंच गए हैं।

Akshay Kumar in Abu Dhabi: आबू धाबी में बने पहले हिंदू मंदिर बीएपीएस मंदिर के उद्घाटन समारोह की तैयारियां तेज हैं। आज 14 फरवरी को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी आज बुधवार को इस समारोह में शामिल होने के लिए अबू धाबी पहुंच गए हैं। 

पारंपरिक परिधान में पहुंचे अक्षय कुमार
बुधवार को एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह पारंपरिक पोशाक में बीएपीएस (BAPS Temple) मंदिर के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते नजर आ रहे हैं। वीडियो में, 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर अक्षय ऑफ-वाइट प्रिंटेड कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार को कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है । वीडियो में वह मुस्कुराते हुए मीडिया से बात करते नजर आ रहे हैं। 

एशिया का सबसे बड़ा मंदिर है BAPS मंदिर
आपको बता दें, पीएम मोदी आज 14 फरवरी को अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे। स्वामीनारायण संप्रदाय के इस मंदिर को नागर शैली में तैयार किया गया है। 27 एकड़ में बने इस मंदिर की ऊंचाई 108 फीट है। इसके निर्माण पर 700 करोड़ रुपए खर्च आया है। यह पश्चिम एशिया का सबसे बड़ा मंदिर भी है। इससे पहले पीएम मोदी ने कहा था, "बीएपीएस मंदिर सद्भाव, शांति और सहिष्णुता के मूल्यों के लिए एक स्थायी श्रद्धांजलि होगी, जो भारत और यूएई दोनों साझा करते हैं।"

.

jindal steel Ad
5379487