Logo
election banner
YRKKH: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या मसूरी के बारे अभिरा से पूछेगी, तब अभिरा से गलती से डिवॉस पेपर वाली बात निकल जाएगी। ये सुनकर विद्या भड़क जाएगी और रूही को एक थप्पड़ जड़ देगी।

YRKKH Spoiler 17 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अरमान रूही और अभिरा को गुंडों से बचा लेता है। जिसके बाद अभिरा अरमान से डिवॉर्स पेपर का लेकर बात करने लगती है। तभी रूही उसके कमरे में आती है और बोल देती है कि ''ये डिवॉर्स पेपर मैं लेकर आई हूं।'' वहीं फिर रूही और अभिरा में बहस शुरू हो जाती है। 

रूही को समझाएगा अरमान
शो के अकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही अभिरा के कमरे से बाहर आकर अरमान से बात करेगी और उससे कहेगी कि ''मैं ये डिवॉर्स पेपर तुम्हारी परेशानियां बढ़ाने के लिए नहीं लाई थीं। बल्कि ये पेपर्स मैं इसलिए लाई थीं कि तुम्हारी समस्याएं कम हो सकें।'' जिसके बाद अरमान कहेगा कि ''मैं तीन महीने से पहले अभिरा को डिवॉर्स नहीं दे सकता हूं।'' वहीं रूही पूछने लगेगी कि ''तुम क्यों नहीं दे सकते हो।'' इन सब बातों के बाद अरमान उसे समझाएगा और उससे कहेगा कि ''जब अभिरा अपने पैरों पर खड़ी हो जाएगी। तो मैं खुद दादी-सा को सब बता दूंगा।''

अभिरा-अरमान और रूही पहुंचेंगे उदयपुर 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अरमान-रूही और अभिरा तीनों उदयपुर के लिए निकल जाएंगे। जिसके बाद रूही और अभिरा कार की आगे वाली सीट पर बैठने के लिए लड़ने लगेंगे। वहीं ये सब देख अरमान परेशान हो जाएगा। हलांकि, इसके बाद तीनों मसूरी पहुंचेगे और फिर सभी घरवाले उनका स्वागत करेंगे। तभी अरमान कहेगा कि ''मैं उन किडनैपर को छोड़ूंगा नहीं और मैं उन्हें सज दिलवा कर रहूंगा, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा।'' इस बीच आरमान के सामने फिर डिवॉर्स पेपर को लेकर आएगी और फिर अरमान उस पेपर को फाड़ देगा। ये देखकर अभिरा की खुशी से झूमने लगेगी। 


रूही को जोरदार तप्पड़ जड़ेगी विद्या
 टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या मां-सा यानी कावेरी को फोन कर रही होगी लेकिन उसका फोन नहीं उठेगा। तभी उसके कमरे में अरमान आएगा और पूछेगा कि ''क्या हुआ मां।'' जिसके बाद विद्या उसे बताएगी कि जब से तुम लोग मसूरी गए हो, तब से दादी अजीब व्यवहार कर रही है। इन सबके बाद अभिरा और विद्या बात करेंगे और फिर विद्या अभिरा से मसूरी के बारे में पूछेगी कि तभी गलती से अभिरा से मुंह से डिवॉर्स पेपर वाली बात निकल जाएगी। जिससे विद्या भड़क जाएगी और चिल्लाते हुए अंदर जाएगी। तभी रूही आएगी और विद्या बिना कुछ बोले उसे थप्पड़ जड़ देगी। 

jindal steel
5379487