Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) और रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' (Animal) 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी को लेकर विक्की कौशल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Sam Bahadur Clash With Animal : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) और रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' (Animal) 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये दोनों की बड़ी फिल्में है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। हालांकि, दोनों फिल्मों की कहानी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है। इसी को लेकर विक्की कौशल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब विक्की कौशल से उनकी फिल्म के टकराव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेहद सरल जवाब दिया। विक्की कौशल ने कहा कि ''जब दो ओपनिंग बैट्समैन एक ही टीम के लिए खेलने के लिए क्रीज पर आते हैं तो आप यह नहीं कहेंगे कि दो बैट्समैन आपस में भिड़ रहे हैं। क्योंकि वो एक ही टीम के लिए खेल रहे होते हैं। इसलिए हम सभी हिंदी सिनेमा के लिए खेल रहे हैं। विक्की ने आगे कहा कि जहां एक बल्लेबाज बड़े हिट लगाता है, वहीं दूसरा स्ट्राइक बनाकर रखता है और रणनीतिक बनाकर सिंगल लेना भी महत्वपूर्ण होता है। वहीं जब विक्की से पूछा गया कि कौन सी फिल्म इतनी बड़ी हिट दिलाएगी तो उन्होंने कहा 'ये तो दर्शक ही तय करेंगे।' 

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है सैम बहादुर फिल्म

सैम बहादुर फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। जिसमें सैम मानेकशॉ के राष्ट्र के बलिदान के लिए दिखाया जाएगा। सेना में सैम मानेकशॉवन का करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक फैला रहा। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे। जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था। 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत की वजह से ही बांग्लादेश का निर्माण हुआ था । 

5379487