Logo
election banner
69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में सेलेब्रिटीज की धूम रही। इस दौरान फिल्ममेकर डिविड धवन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं इस खास मौके पर वरुण धवन ने अपने पिता को उनके फेमस गानों पर डांस कर ट्रिब्यूट दिया है। वरुण ने करिश्मा के साथ जमकर डांस किया।

Varun Dhawan & Karishma Kapoor: हाल ही में आयोजित हुए 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 (69th Filmfare Awards 2024) की हर तरफ खूब चर्चाएं हैं। यह इवेंट 28 जनवरी को गुजरात के गांधी नगर में आयोजित हुआ था जहां बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज पहुंचे थे। इतना ही नहीं कई सितारों ने दमदार डांस परफॉर्मेंस देकर शाम में चार चांद लगा दिए। जिसके कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। 

डेविड धवन को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में रणबीर कपूर, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर समेत कई सेलेब्स ने स्टेज पर परफॉर्म किया। इस दौरान फिल्ममेकर डेविड धवन (David Dhawan) को फिल्मों में अपने योगदान के लिए फिल्मफेयर के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन भला कैसे पीछ रह सकते हैं। उन्होंने भी इवेंट में अपने पिता को ट्रिब्यूट देने के लिए एक धांसू परफॉर्मेंस दी जिसके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। 

David Dhawan Lifetime Achievement Award
फिल्ममेकर डेविड धवन को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

बेटे वरुण धवन ने दिया ट्रिब्यूट
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन को ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने अपने पिता की आइकॉनिक फिल्मों के सुपरहिट गानों पर धांसू डांस परफॉर्मेंस देकर स्टेज पर आग लगा दी। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ भी ताल से ताल मिलाया।

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो डेविड धवन की फिल्म 'हसीना मान जाएगी (1999)' के सुपरहिट सॉन्ग 'वॉट इज मोबाइल नंबर' पर करिश्मा कपूर के साथ हुक स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में करिश्मा भी अपनी अदाएं दिखाते हुए उसी अंदाज में डांस कर रही हैं जैसा उन्होंने अपनी इस फिल्म में परफॉर्म किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण के पोस्ट पर करिश्मा ने लुटाया प्यार
वरुण ने वीडियो शेयर कर करिश्मा कपूर को भी टैग किया और कैप्शन में लिखा- 'वॉट इज मोबाइल नंबर? अपनी बचपन की क्रश के साथ डांस करने का मौका मिला!' वहीं करिश्मा ने भी वरुण के इस पोस्ट पर प्यार लुटाते हुए रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने कमेंट में लिखा- 'ये एक खास पल था वरुण।' तो वहीं वरुण ने भी एक्ट्रेस को रिप्लाइ देते हुए लिखा- 'आपने इसे खास बना दिया लोलो (करिश्मा का निक नेम)।'

इस पोस्ट पर करिश्मा की बहन करीना कपूर ने भी ढेर सारी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। तो वहीं सोफी चौधरी और सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी अपना प्यार भरा रिएक्शन देते हुए कमेंट किया है।

5379487