Logo
election banner
'बिग बॉस' के 17वें सीजन के विनर का खिताब स्टेंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीत लिया है। वहीं अब मुनव्वर ट्रॉफी लेकर अपने इलाके गोंगरी पहुंचे हैं जहां उन्हें देखने के लिए हजारों की तादाद में उनके फैंस का सैलाब देखने को मिला।

Bigg Boss 17 winer Munawar Faruqui: टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन के विनर का खिताब स्टेंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के नाम हो गया है। अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार जैसे कंटेस्टेंट्स के साथ तीन महीने के कॉम्पिटीशन के बाद मुनव्वर इस सीजन के विनर बन गए हैं। विजेता बनने पर उन्हें एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ 50 लाख की प्राइज मनी और एक कार भी मिली है। मुनव्वर की इस जीत पर उनके लाखों फैंस खूशी से झूम उठे हैं।

विनर बनने के बाद मुनव्वर अपने इलाके डोंगरी पहुंचे हैं जहां उनका ग्रैंड वेलकम हुआ है। उन्हें देखने के लिए उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें मुनव्वर अपने फैंस के बीच घिरे दिख रहे हैं।

ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचे मुनव्वर
28 जनवरी को बिग बॉस 17 का फिनाले हुआ था जिसमें अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी टॉप 2 कंटेस्टेंट थे जिसमें शो के होस्ट ने विनर का अनाउंसमेंट कर मुनव्वर को विजेता घोषित किया। मुनव्वर की खुशी और दुगनी हो गई थी क्योंकि अपने जन्मदिन पर ही उन्हें शो का विनर घोषित किया गया था। वहीं अब बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर अपने गढ़ यानि मुंबई के डोंगरी पहुंचे हैं जहां उन्हें देखने के लिए फैंस का सैलाब उमड़ पड़ा। हजारों की तादाद में उनके प्रशंसक डोंगरी की सड़क पर मुनव्वर के साथ सेल्फी लेने और उनका ग्रैंड वेलकम करने के लिए पहुंचे।

Munawar in dongri
ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचे मुनव्वर

फैंस के बीच लहराई बिग बॉस की ट्रॉफी
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुनव्वर को देखने को लिए हजारों लोग उनके आसपास खड़े हैं और जोर-जोर से उनका नाम चिल्ला रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर कार के सनरूफ पर खड़े होकर अपने फैंस को ट्रॉफी दिखाते हुए धन्यवाद दे रहे हैं। उनके चारों तरफ फैंस की तादाद दिखाई दे रही है जो उनका नाम चिल्ला रही है और कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। 

'मैं बहुत भाग्यशाली हूं...'
मुनव्वर ने शो जीतने के बाद होस्ट सलमान खान के साथ ट्रॉफी पकड़ते हुए तस्वीर शेयर की और अपने फैंस का धन्यवाद दिया। विनर बनने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वो शो जीतकर बेहद खुश और आभारी हैं। उन्होंने कहा- "मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे इतने प्रशंसक हैं... मैं हमेशा दुख और सुख में अपने माता-पिता को याद करता हूं... और ये जीत उनके नाम है।"

jindal steel Ad
5379487