Logo
election banner
TV TRP: टीवी शो में आने वाले ट्विस्ट और बदलती कहानी को जानने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित रहते हैं। वहीं अब टीवी शोज की 9वें हफ्ते की रेटिंग भी सामने आ गई है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस हफ्ते कौन सा शो नंबर एक पर है और और कौन-सा शो टॉप 5 की रेस से बाहर है।

TV TRP: टीवी शो में आने वाले नए ड्रामे और बदलती कहानी को जानने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड रहते हैं। वहीं कई शो ऐसे है जो अपनी कहानी, कंटेंट और स्टारकास्ट के दम पर ऑडियंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। इसके साथ ही इनकी टीआरपी अक्सर टॉप 5 की  लिस्ट में बनी रहती है। हलांकि, अब ये शोज की 9वें हफ्ते की रेटिंग भी आ गई है। जिसमें ज्यादा हेरफेर देखने को नहीं मिला है। तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कि इस हफ्ते कौन सा शो नंबर वन पर है और कौन-सा शो टॉप 5 की रेस से बाहर..

अनुपमा   
पिंकविला की खबर के मुताबिक, अनुपमा  हमेशा की तरह इस बार भी नंबर 1 पर अपनी पोजिशन बनाने में कामयाब रही हैं। वहीं टीवी शो 'अनुपमा' को 2.6 रेटिंग मिले हैं। हलांकि, इस टीवी सीरियल के करंट ट्रैक को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं। इसी बीच 'अनुपमा' में दिखाया जा रहा है कि अनु के अमेरिका जाने के बाद भी उसकी जिंदगी कुछ ठीक नहीं है। वनराज से लेकर तोषू तक... अमेरिका में भी अनुपमा की जिंदगी को उथल-पुथल कर रखा है।

गुम हैं किसी के प्यार में
इसके साथ ही दूसरे नंबर पर 'गुम हैं किसी के प्यार' में 2.4 रेटिंग्स के साथ अपनी जगग बनाए हुए है। दरअसल, टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में हमेशा फैंस की फेवरेट लिस्ट में शामिल रहता है और ये शो की कहानी दर्शक को खूब एंटरटेन करती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
वहीं तीसरे नंबर पर राजन शाही का ही शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जो कई सालों से चला आ रहा है। इस सीरियल में अब तक चार जनरेशन को दिखाया जा चुका हैं और हर जनरेशन में फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। इसके साथ ही शो में आने वाले दिनों में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अभिरा पौद्दोर फैमिली के खिलाफ जाने वाली है जाकर गरीबों का साथ देने वाली है। 

झनक
चौथे नंबर पर स्टारप्लस का टीवी सीरियल 'झनक' ने 2.3 मिलियन व्यूअरशिप हासिल कर अपनी जगह बनाने में एकदम कामयाब रहा है। वहीं इस शो में आने वाले दिनों में अब तक का सबसे बड़े सच का खुलासा होगा। वहीं पांचवे नंबर पर शो 'तेरी मेरी डोरियां' है। 

टॉप 5 की रेस से बाहर ये सीरियल
वहीं छठे नंबर पर शो पंड्या स्टोर है। इसके साथ ही सातवें नंबर पर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है और आठवें नंबर पर 'इमली' है। वहीं नौवें नंबर पर 'शिव शक्ति तप त्याग तांडव' और दसवें नंबर पर 'बातें कुछ अनकही सी' टीवी शोज है। 

5379487