Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू अनुपमा के रेस्टोरेंट जाएगा और उससे जॉब मांगेगा। तभी अनुज अनुपमा को फोन करेगा और ये देखकर यशदीप चिढ़ जाएगा।

Anupama Spoiler 16 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक हंगामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आप देखेंगे कि 'स्पाइस एंड चटनी' की री-ओपिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुपमा मीडिया से बात करती है। तब रिपोर्टर अनुपमा से उसकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल करते हैं। लेकिन इस दौरान अनुपमा भी उन्हें करारा जवाब देती है। 

आध्या के पीरियड्स के बारे सुनकर खुश होगा अनुज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज को आध्या के पीरियड्स के बारे में बताएगी। ये सुनकर अनुज काफी खुश हो जाएगा कि उसकी आध्या अब बड़ी हो गई है। वहीं अनुपमा स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की री-ओपनिंग के लिए बहुत एक्साइटेड होगी और यशदीप भी उसे बार-बार मैसेज करेगा। तभी आध्या आएगी और रोने लगेगी और कहेगी कि ''मुझे बहुत दर्द हो रहा है और चक्कर भी आ रहे हैं।'' इस दौरान यशदीप भी अनुपमा को फोन करेगा और उससे कहेगा कि ''जल्दी आइए आप, क्योंकि सब आपका इंतजार कर रहे हैं।'' फिर वह परेशान हो जाएगी और उसे समझ नहीं आएगा कि आध्या को संभालू या रेस्टोरेंट जाऊं। 

अनुज का फोन देखकर चिढ़ेगा यशदीप
वहीं फिर अनुपमा रेस्टोरेंट पहुंचेगी। तब यशदीप उससे कहेगा कि हमें इस रेस्टोरेंट की जिम्मेदारी को अच्छे से संभालना है और किसी भी वजह से हम अब इसे बंद होने नहीं दे सकते। तभी वहां तोषू और किंजल अपनी बेटी के साथ आएंगे। तब तोषू कहेगा कि ''मुझे क्या काम करना है?'' लेकिन अनुपमा उसे रेस्टोरेंट में काम करने की इज्जात नहीं देगी। फिर यशदीप अनुपमा से तोषू को माफ करने के लिए बोलेगा। इसी बीच अनुपमा के पास अनुज का फोन आएगा और उसे बताएगा कि आध्या को बहुत दर्द हो रहा है और वो खूब रो रही है। तब अनुपमा उससे कहेगी कि आप परेशान होना बंद करिए और उसे काढ़ा बनाकर पिलाइए। हालांकि, यशदीप अनुज का फोन देखकर और चिढ़ने लगेगा। 

5379487