Logo
Border 2: सनी देओल ने 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बॉर्डर के सीक्वल की घोषणा की। उन्होंने गुरुवार, 13 जून को 'बॉर्डर 2' का एक टीजर जारी किया और बोले, ''एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने के लिए, आ रहा है फिर से।''

Border 2: सनी देओल और जेपी दत्ता की 1997 की ब्लॉकबस्टर देशभक्ति फिल्म बॉर्डर से अपने आइकॉनिक कैरेक्टर को एक बार से निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गुरुवार 13 जून को, सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए बॉर्डर 2 की घोषणा की। बॉर्डर के सीक्वल की अनाउंसमेंट के बाद से दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है और अब सभी इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

सनी देओल ने की Border 2 की अनाउंसमेंट
नए वीडियो में सनी की आवाज थी, जिसमें वे कहते हैं, "27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

वीडियो को साझा करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, ''भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा निर्मित बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे।

दर्शकों में जबरदस्त उत्साह
बॉर्डर 2 की घोषणा के बाद फिल्म के  दर्शकों और फिल्मी स्टार्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉर्डर फिल्म में किरदार निभा चुके एक्टर सुनील शेट्टी ने रेड हार्ट वाला इमोजी कमेंट किया। एक फैंस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "इंतज़ार नहीं कर सकता!" दूसरे ने टिप्पणी की, "मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं।" इसी तरह अन्य फैंस भी अपना प्यार बरसा रहे हैं और बॉर्डर 2 की रिलीज के लिए उत्साहित हैं।

आखिरी बार गदर 2 में नजर आए सनी देओल
सनी को आखिरी बार गदर 2 में देखा गया था। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, गदर 2 2001 की ब्लॉकबस्टर की सीक्वल है। इसमें सनी ने ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई है। यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ब्लॉकबस्टर बन गई।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487