Logo
election banner
Sonu Sood: बी-टाउन की मशहूर एक्टर और 'कोरोनाकाल के मसीहा' सून सूद वॉट्सऐप अकाउंट 61 घंटे बाद दोबारा एक्टिव हो गया है। वहीं ये जानकारी एक्टर ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। 

Sonu Sood: बी-टाउन की मशहूर एक्टर और 'कोरोनाकाल के मसीहा' सून सूद का वॉट्सऐप अकाउंट ब्लॉक हो गया था। जिससे एक्टर को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा है। वहीं  61 घंटे बाद अब एक्टर का वॉट्सऐप अकाउंट दोबारा एक्टिव हो गया है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। 

सोनू सूद दोबारा वॉट्सऐप अकाउंट एक्टिव
इसके साथ ही एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम  अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि वॉट्सऐप अकाउंट अब एक्टिव हो गया है। वहीं ये स्टेरी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ''61 घंटे से उनका वॉट्सऐप अकाउंट बंद था, जो अब चालू हो गया है।'' इस दौरान एक्टर के पास 9483 मैसेज आए थे। दरअसल, इससे पहले सोनू सूद ने ट्विटर पर ट्वीट और इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी और उन्होंने कंपनी से रिक्वेस्ट की थी। साथ ही उन्होंने कंपनी को टैग करते हुए लिखा था कि '' सकैड़ो जरूरतमंद उन्हें मैसेज कर रहे होंगे, इसलिए जल्द से जल्द उनका वॉट्सऐप अकाउंट एक्टिव किया जाए।''   

एक्टर ने 26 अप्रैल को पहला पोस्ट वॉट्सऐप बंद होने का किया था
आपको बता दें, एक्टर ने वॉट्सऐप सर्विस बंद होने का पहला पोस्ट 26 अप्रैल को किया था और उन्होंने एक्स पर वॉट्सऐप अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी। इसके साथ में उन्होंने लिखा था कि, ''मेरा वॉट्सऐप नंबर काम नहीं कर रहा है। मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को Upgrade करने का समय आ गया है।''

सोनू सूद का फिल्मी करियर
सोनू सूद इन दिनों फिल्मी करियर की बात करें, तो एक्टर अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फतेह' में जलवा दिखाने वाले हैं। यह उनकी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है और इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी अहम रोल प्ले कर रही हैं।

5379487