Logo
सोनाक्षी सिन्हा 23 जून अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने जा रही है। वहीं बैचलर पार्टी से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है। ऐसे में अब सोनाक्षी और जहीर की हल्दी फंक्शन की डिटेल्स सामने आई है।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंहा इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। हलांकि, अब तक कपल ने अपनी तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन धीरे-धीरे उनकी शादी को लेकर कई जानकारी सामने आ रही हैं।  

इन दिन होगी सोनाक्षी और जहीर के हल्दी सेरेमनी
ऐसे में बैचलर पार्टी से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई। हाल ही जहीर और सोनाक्षी ने अपने-अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इसी बीच हल्दी फंक्शन को लेकर डिटेल्स सामने आई है। दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर 20 जून को अपना हल्दी फंक्शन होस्ट कर सकते है। वहीं सूत्रों के हवाले , ''हल्दी फंक्शन सोनाक्षी के बांद्रा स्थित नए घर में होगा जो उन्होंने अपने माता-पिता का घर छोड़ने के बाद हाल ही में खरीदा है। इस फंक्शन में सिर्फ करीबी दोस्त और फैमली के लोग ही शामिल होंगे और सेरेमनी के लिए 50 से भी कम लोगों को इनवाइट किया गया है। इसीलिए हल्दी फंक्शन के लिए सोना के घर को चुना गया है।''


 हल्दी में पिंक-यलो थीम नहीं रखना चाहती हैं एक्ट्रेस!
हालांकि, कपल अपना रिसेप्शन पार्टी ग्रैंड करेंगे। जिससे वह इंडस्ट्री से अपने दोस्तों को शामिल कर सकें। वहीं एक्ट्रेस अपने हल्दी फंक्शनम में येलो या पिंक थीम नहीं चाहती हैं, बल्कि वह कुछ अलग रखना चाहती हैं। सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी के लिए शिल्पा शेट्टी के मुंबई रेस्टोरेंट को चुना है। आईएएनएस की एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आइवरी या व्हाइट थीम वाली शादी करने जा रहे हैं। लेकिन अभी मेनू या किसी अन्य सामान के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार, कपल ने लॉबी में कुल 100 पैप्स को परमिशन दी है।

jindal steel hbm ad
5379487