Logo
election banner
फेमस सॉन्ग 'शेप ऑफ यू' (Shape Of you) के सिंगर एड शीरन भारत आए हैं। वह आज मंगलवार को अपने कॉनसर्ट के चलते मुंबई पहुंचे हैं। इस दौरान सिंगर मुंबई के एक स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ मौज-मस्ती की और उन्हें अपना पॉपुलर गाना सुनाया।

Ed Sheeran in India: इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) अपने सॉन्ग 'शेप ऑफ यू' (Shape Of you) से दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं। एक बार फिर ग्लोबल स्टार भारत में अपने कॉनसर्ट से तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। एड अपने कॉनसर्ट के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं।

इसी बीच आज मंगलवार को एड शीरन मुंबई के एक स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ काफी फन किया और अपना पॉपुलर गाना भी बच्चों के साथ गाया।

एड ने स्कूली बच्चो के साथ किया फन
एड शीरन ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को चौंका दिया है। इस वीडियो में वह मुंबई के एक स्कूल में क्लास के अंदर स्टूडेंट्स के साथ गाना-गाते और उनके साथ बातचीत करते दिख रहे हैं। वीडियो में बच्चे भी मस्ती भरे अंदाज में Ed के सामने सॉन्ग परफॉर्म करते और कविता कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिंगर गिटार बजाकर अपना फेमस सॉन्ग 'शेप ऑफ यू' बच्चों के साथ गा रहे हैं।

वीडियो में एड कहते हैं- '...तो, अभी-अभी मुंबई, भारत आया हूं। हम आज कुछ स्कूलों का दौरा करने जा रहे हैं... वहां कुछ गाने बजाएंगे। मैंने सुना है कि बच्चों के पास भी मेरे लिए कुछ स्पेशल है।" इस वीडियो में वह बच्चों के साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। एड और स्टूडेंट्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैंस शॉक्ड रह गए, कि वह इस वक्त भारत में हैं। इंटरनेट पर लोग उनके इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और उनके इस अंदाज को 'डाउन टू अर्थ बिहेवियर' बता रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

मुंबई में होगा Ed Sheeran का कॉनसर्ट
आपको बता दें, Ed Sheeran अपने एशिया और यूरोप 2024 टूर के हिस्से '+–=÷×' (मैथमेटिक्स) नाम के टूर के चलते भारत आए हैं, जहां वो मुंबई में स्पेशल कॉन्सर्ट करेंगे। उनका कॉनसर्ट 16 मार्च 2024 को मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में होगा। बता दें, एड शीरन दूसरी बार भारत में परफॉर्म करेंगे। इससे पहले उन्होंने 2017 में भारत में कॉनसर्ट किया था, जिसके बाद वह कई फिल्मी सितारों के साथ पार्टी करते नजर आए थे। 

5379487