Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आज मंगलवार को उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने लगभग 20 मिनट तक बाबा महाकाल के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान एक्टर शिव भक्ति में लीन दिखे।

Govinda in Ujjain Mahakaleshwar Temple: सिनेमा जगत से लेकर कई दिग्गज सितारों को अक्सर भगवान की भक्ति में लीन देखा जाता है। बीते दिनों अभिनेत्री हेमा मालिनी, करण सिंह ग्रोवर, आयुष्मान खुराना और कमेडियन भारती सिंह समेत कई सेलेब्स ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए थे। इसी कड़ी में आज बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी भोलेनाथ की शरण में आ पहुंचे हैं।

बाबा महाकाल की भक्ति में डूबे गोविंदा
अभिनेता गोविंदा आज मंगलवार को मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित बाबा महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होंने मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। उन्होंने नंदी हॉल से ही भोलेनाथ के दर्शन किए, और चांदी द्वार से जल अर्पित कर बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक किया। इस दौरान एक्टर भोलनाथ की भक्ति में पूरी तरह मग्न दिखे। उन्होंने नंदी के कान में अपनी मनोकामना कही और भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। 

मंदिर के पुजारियों ने चांदी द्वार से गोविंदा को बाब महाकाल की पूजा कराई। पुजारियों ने उन्हें फूल माला भी पहनाई, वहीं एक्टर भी शिव भक्ति में लीन होकर भोलेनाथ के सामने नतमस्तक होते दिखे। खबरों के अनुसार, गोविंदा लगभग 20 मिनट तक महाकाल मंदिर में रहे जहां उन्होंने पूजन-दर्शन किए। इस दौरान एक्टर को देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गई और फैंस उनकी सेल्फी लेने की जद्दोजहद करते नजर आए।

5379487