Logo
election banner
Anupama Spolier 26 March : टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि होली पार्टी में भांग के नशे में जान बूझकर  नया तमाशा शुरू कर देगी। वहीं दूसरी तरफ परि से मिलने की लिए तोषू होली पार्टी में ढोल वाला बनकर पहुंचेगा। 

Anupama Spolier 26 March : टीवी सीरियल 'अनुपमा' के इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड होगा कि जहां एक तरफ होली पार्टी में हंगामा करने के बाद आध्या घर लौटेती है तो अनुज उसे खूब डांटने लगता है। वहीं दूसरी तरफ किंजल भी अपने ससुर वनराज शाह को रिक्वेस्ट करती है कि पापा प्लीज तोषू को बुला लीजिए।

श्रुति के बर्ताव को देख हैरान रह जाएंगे अनुपमा और अनुज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज होली पार्टी में डांस कर रहा होगा। तभी श्रुति जान बूझकर उसके पास जाएगी और उसके साथ चिपक-चिपककर डांस करना शुरू कर देगी। वहीं उसका ये बर्ताव देख अनुपमा और अनुज भी काफी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, श्रुति ऐसी हरकत अनुपमा को जलाने के लिए कर रही होगी।   

रेस्त्रां की हालत की सच्चाई बताने बीजी
वहीं होली फंक्शन में बीजी यशदीप से कहेंगी कि ''घाटा कवर नहीं हो पा रहा है तो क्यों ना आज सभी को रेस्त्रां की हालत के बारे में बता दिया जाए।'' लेकिन यशदीप बीजी को ये बात बताने से मना कर देगा और उनसे कहेगा कि ''आज त्योहार के मौके पर सबको ये खबर देकर होली के रंगों को क्यों फीका करना है। फेस्टिवल के बाद सभी को बता दिया जाएगा।'' 

अपने पलू से बांधकर तोषू को जेल लेकर जाएगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि परि से मिलने की लिए तोषू होली पार्टी में ढोल वाला बनकर पहुंचेगा और तभी अनुपमा उसके चहरे पर पानी फेंक कर उसका नकाब उतार देगी। साथ ही अपनी साड़ी के पल्लू में बांधकर उसके हाथों को बांधकर उसे जेल लेकर जाने लगेगी और कहेगी कि ''मां का पल्लू औलाद के लिए एक साया की तरह होता है लेकिन तेरी मां का ये पलू आज तेरे लिए हथकड़ी बनेगा।'' जिसके बाद तोषू कहेगा कि ''मैं जेल चला जाऊंगा तो मेरी बेटी परि और किंजल का क्या होगा।'' 

jindal steel
5379487